Ad Code

सहाब! बिजली कनेक्शन के लिए लाईनमैन ने मांगे 18 हजार रूपए,नहीं दे रहे स्थाई कनेक्शन | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद गांव के पास से आ रही है। जहां विद्युत विभाग में अपना स्थाई कनेक्शन लेने के एवज में एक लाईनमैन ने 16 हजार रूपए की मांग कर डाली। इतना ही नहीं इस किसान ने 6600 रूपए भी लाईनमैन को दे दिए। उसके बाद लाईनमैन ने स्थाई कनेक्शन करने से इंकार कर दिया। और जब बात शिकायत की आई तो जेई ने उक्त किसान को 6600 रूपए की अस्थाई कनेक्शन की रशीद थमा दी। 

शिवपुरी निवासी खमीर सिंह पुत्र प्राण सिंह राजपूत ने आज जनसुनवाई में दिए गए आवेदन में बताया कि उन्होने अपने गांव घसारई में ट्यूबवैल के लिए ४ माह पूर्व आवेदन किया था। तभी से आज तक बिजली कंपनी के जेई आरके जैन व लाइनमैन हरभजन जोशी उसका कनेक्शन नही कर रहे। लाइनमैन ने तो कनेक्शन के बदले उनसे १८ हजार रूपए की मांग की थी जिसकी रिकोर्डिग उनके पास है। बाद में जेई जैन ने 6600रूपए जमा कर स्थाई कनेक्शन तो नही किया बल्कि अस्थाई कनेक्शन की रसीद पकड़ा दी। 

खमीर सिंह का कहना है कि आखिर उसे कनेक्शन क्यों नही दिया जा रहा यह उसकी समझ से बाहर है। लाइनमैन ने कहा था कि अगर पैसे नही दोंगे तो कनेक्शन नही होगा। खास बात यह है कि जेई व लाइनमैन की शिकायत खमीर ने एई सुबोध टेंबूनिकर को दी तो उन्होने दो बार जेई जैन से फोन लगाकर कनेक्शन करने की बात कही, लेकिन कुछ नही हुआ।

बाद में जब खमीर एई से मिले तो उन्होने यह बोलकर पल्ला झाड़ लिया कि जेई उनकी बात सुनता ही नही है। इस मामले में जब जेई जैन से बात की गई तो उनका कहना था कि इन्होने स्थाई कनेक्शन के लिए कोई आवेदन नही किया था। अस्थाई कनेक्शन की रसीद काट दी गई थी। अगर वह शिकायत कर रहे है तो मैं उनका जो स्थाई कनेक्शन के लिए तीन दिन पूर्व आवेदन आया है वह भी निरस्त कर देंता हूॅ।