खेत में पानी देने गया था किसान, रात में सियार खा गया, मौत | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/07/2018

खेत में पानी देने गया था किसान, रात में सियार खा गया, मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के खनियांधाना क्षेत्र से आ रही है कि ग्राम रिछाई गांव का एक किसान अपने खेत पर आंधी रात पानी दे रहा था तभी अचानक से एक सियार ने उस पर प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे किसान गंभीर घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घायल किसान को इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड दिया। 

जानकारी के मुताबिक कपूरचंद्र साहू (35) पुत्र रामदीन साहू दो दिन पहले अपने छोटे भाई मुकेश के साथ खेत पर गेहूं की फसल में सिंचाई करने गया था। मुकेश ने बताया कि खेत में पानी देते समय  रात 2 बजे अचानक जंगली सियार आ गया और कपूरचंद्र पर हमला बोल दिया। 

सियार के हमले से कपूरचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत में परिजन इलाज के लिए ग्वालियर लेकर पहुंचे। इलाज कराकर गांव रिछाई लौट रहे थे। रास्ते में कपूरचंद्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। 

खेत पर काम करने गए युवक की मिली लाश 
सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के बामौर गांव में गुरुवार की सुबह किसान के खेत में युवक की लाश पड़ी मिली। दिन भर शिनाख्ती के प्रयास हुए। बाद में देर शाम एक युवक के लापता होने पर परिजनों ने आकर शिनाख्त की। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक किसान विश्वविजय सिंह कुशवाह गुरुवार की सुबह 9 बजे खेत पर पहुंचा। यहां एक युवक की लाश पड़ी थी। तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सतनवाड़ा ले आई। बाद में देर शाम मृतक की पहचान डब्बू (30) पुत्र भूरा कुशवाह निवासी बामौर के रूप में हुई। 

मृतक के पास प्लास मिला है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि खेत से गुजरी 33 केवी लाइन के खंभे पर चढ़ा होगा। खंभे से गिरने से मौत हो गई। साथ ही शरीर पर चोट के निशान होने पर हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot