Ad Code

कलेक्टर से मिलने पहंची हॉकी खिलाडी कहा की कोच गीता गाली ग्लौच करती हैं पैसे मांगती हैं | Shivpuri News

शिवपुरी।शहर के स्टेडियम में करोडो की लागत से तैयार की गई हॉकी टर्फ का लाभ न मिलने की शिकायत लेकर 2 दर्जन से अधिक हॉकी खिलार्डी छात्राए कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां उन्होने कलेक्टर अनुग्रह पी से मुलाकात की और हॉकी कोच गीता लखेरा पर गंभीर लगाते हुए कि कोच उन्है हॉकी टर्फ पर जाने से रोकती हैं।

यहां केवल उन्ही को प्रवेश दिया जाता हैं, जो कोच को पैसे देते हैं। सीधे आरोप लगाते हुए छात्राओ ने कहा कि सरकार की आरे से मु्फ्त मिलने वाली सुविधाओ के स्टेडियम में पैसे लिए जाते हैंं। छात्राओ में शामिल राधिका शिवहरे और ऐनुल खान सहित अन्य छात्राओ ने कहा कि कोच गाली ग्लौच करती हैं,जूतो को 800 रूपए में देती हैं। और अन्य समान के भी मनमाने पैसे वसूली जाते हैं।

हमे हॉकी खेल के माध्यम से शिवुपरी का नाम रोशन करना है, लेकिन कोच के ऐसे बर्ताव से हमारे प्रदर्शन प्रभावित हो रहा है। छात्राओ ने कलेक्टर से कहा कि जब हम इसकी शिकायत लेकर जिला खेल अधिकारी एक के धौलपुरी के पास जाती है तो सुनवाई नही होती वे भी मामले को अनसुना कर कोच मेडम का पक्ष लेते हैं। 

इस शिकायत पर कलेक्टर ने अधिनस्थ कर्मचारियों से स्टेडियम के संचालन और वहां तैनात कर्मचारियो के बारे में पूछताछ की। छात्राओ को आश्वासन दिया कि यादि आरोप सही पाए गए तो कोच को बख्शा नही जाऐगा। उन्होने जिला खेल अधिकारी की शिकायत को लेकर भी तीखे तेवर दिखाए।