Ad Code

बडी खबर: सोशल पर दी केपी समर्थक ने सांसद सिंधिया को धमकी, पिछोर में घुसना बैन | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। बीते रोज मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी सरकार में मंत्रीयों के नाम फाईनल कर शपथ कराई। इस सूची में अंत में शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से लगातार 6वी बार विधायक बने के पी सिंह कक्काजू को अंतत: सूची से बाहर कर दिया। कक्काजू के सूची से बाहर होते ही पिछोर विधानसभा में कक्काजू के समर्थकों ने जमकर शोसल पर हंगामा किया। 

कक्काजू के समर्थकों ने पिछोर सहित भोपाल में जमकर नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया। कांग्रेस के कुछ नेताओं ने तो शोसल सोशल पर  कक्काजू के मंत्री नहीं बनने से नाराज होकर कांग्रेस के पदों से ही इस्तीफा सौंपने की धमकी दी। शिवपुरी में कक्काजू के नाम से कैबीनेट मंत्री बनने के पोस्टर एक दम से गायब हो गए। कुछ लोगों ने इसे बडा दायित्व मिलने की बात कहकर पोस्ट फेसबुक पर डाली। तो कुछ लोगों ने कक्काजू को मंत्री नहीं बनने का पूरा फार्मूला सांसद सिंधिया को बताया। 

फेसबुक पर केपी सिंह समर्थक अरनाव प्रताप सिंह चौहान नामक शक्स ने तो ज्योतिरादित्य सिंधिया को पिछोर विधानसभा में बैन करने की धमकी तक दे डाली। इस युवक ने लिखा है कि पिछोर विधानसभा क्षेत्र में सिंधिया पर बैन, भूल से भी पिछोर विधानसभा से गुजरने की गलती ना करें महाराज हो कौन हो, कक्काजू जिंदाबाद। इस धमकी भरें मैसेज के बाद राजनैतिक गलियारों में हडकंप मच गया है।