Ad Code

किड्स गार्डन स्कूल: वार्षिक खेलकूद सप्ताह का हुआ आतिशी शुभारंभ | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के अतिप्रतिष्ठित स्कूल किड्स गार्डन स्कूल के वार्षिक खेलकूद सप्ताह  का विघायक वीरेंद्र रघुवंशी के मुख्य आतिथ्य में आतिशी एवं भव्य रूप से शुभारंभ हुआ।सर्व प्रथम मुख्य अतिथि रघुवंशी ने मां सरस्वती को पुष्पांजलि अर्पित की तत्पश्चात राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया।मशाल प्रज्जवलन के साथ ही भव्य परेड की सलामी ली ।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कत्थक नृत्य एवं सरस्वती वंदना नृत्य ने उपस्थित जनसमूह को मंत्र मुग्ध कर दिया फिर हुआ योगकार्यक्रम जिसमें छात्रों द्वारा प्रर्दशित विभिन्न आसनों ने हर व्यक्ति को आश्चर्य चकित कर दिया। मुख्य अतिथि रघुवंशी व प्राचार्य शिवकुमार गौतम ने शांति के प्रतीक श्वेत कबूतरों को आजाद किया। वरिष्ठ शिक्षिका अंजू नरूला ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। तत्पश्चात प्राचार्य श्री गौतम ने खेल सप्ताह प्रारंभ करने की घोषणा की सफल एवं मधुर संचालन कक्षा 9 की छात्राओं कृष्णिका शिवहरे एवं अनन्या ने किया । 


मुख्य अतिथि श्री रघुवंशी ने कहा कि किड्स गार्डन स्कूल ने ना केवल शिवपुरी शहर वल्कि जिले का नाम देशभर में रोशन किया है । किड्स गार्डन के छात्रों द्वारा प्रर्दशित किये अव्वल रिजल्ट जिसमें गत वर्ष के कक्षा 10 में इस स्कूल की छात्रा श्रेया शर्मा ने रीजन में तीसरा स्थान प्राप्त कर शिवपुरी जिले का मान बढ़ाया ।श्री रघुवंशी ने कहा कि यह विधालय अध्ययन और अध्यापन के साथ खेल कूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में उच्च गुणवत्ता के लिए जाना जाता है ।
कार्यक्रम में विधालय प्रवंधन संचालिका श्रीमती रूपाली गौतम, शिवशंकर गुप्ता, श्रीमती सुधा गुप्ता, श्रीमती सुषमा गौतम, संजीव बांझल, केशव शर्मा, गजेन्द्र यादव श्रीमती रश्मि शिवहरे एवं अभिभावकों की उपस्थिति रही।

आज के मैच-जूनियर क्रिकेट 
1 पैराविन्कल और मैन्गोलिया विजेता पैराविन्कल
2 डैफोडिल और फ्लोरेड विजेता फ्लोरेड 
बास्केटवाल
1 पैराविन्कल और मेन्गोलिया विजेता मेन्गोलिया 
2 डैफोडिल और फ्लोरेड विजेता डैफोडिल