Ad Code

KP SINGH के मंंत्री नही बनाए जाने से सम​र्थको के इस्तीफों का दौर शुरू | Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। पिछोर विधानसभा चुनावो में लगातार 6 बार कांग्रेस को कब्जा दिलाने वाले पिछोर के पहलवान केपी सिंह को मप्र सरकार में मंत्री पद नही मिलने से समर्थको में निराशा का महौल हैं। इसकी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई और केपी सिंह समर्थक कांग्रेसियो के कांग्रेस से इस्तीफो की घोषणाओ दौर शुरू हो गया हैं। हालाकि केपी सिंह ने अपने समर्थको से शांत रहने की अपील की हैं। 

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वोटो की खदान कहे जाने वाले पिछोर विधानसभा सीट से कांग्रेसियो के इस्तीफे देना कांग्रेस को नुकसान हो सकता हैं,मंत्री पद न मिलने का दोष सीधे सासंद सिंधिया को दिया जा रहा हैं। हालांकि इस मामले में केपी सिंह ने अभी चुप्पी नही तोडी हैं।

पिछार में कार्यर्ताओ से लेकर जनता में केपी सिंह को मंत्री न बनाए जाने का आक्रेाश चरम पर हैं। कांगेस संगठन के जिन पदाधिकारियों ने इस्तीफे की घोषणा की हैं,उनमें पिछोर इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने अपना मैसेज टैग करते हुए इस्तीफे की शुरूवात कर दी हैं।

बुधवार की शाम एनएसयूआई के महासचिव शिवा सूर्य,आईटी सेल के अध्यक्ष विनोद पांडे,यूथ कांग्रेस सचिव खनियांधाना बंटी राजा चौहान,ब्लॉक कांग्रस कमेटी आईटी सेल के बलराम पाल,ब्लॉक महासचिव एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष सिंधिया फैंस क्लब आदि ने अपने इस्तीफे की घोषणा की हैं। 

जैसा कि विदित है कि केपी सिंह ने अभी मिडिया से दूरी बना रखी हैं,लेकिन अपने समर्थके के संपर्क में है,सोशल पर लगातार केपी समर्थक कांग्रेस नेता अपना विरोध जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि केपी सिंह ने अपने समर्थको से दूरभाष पर चर्चा की और कहा है कि ऐसा कदम नही उठाना और इंतजार करने को कहा हैं।