Ad Code

Big News : पहले शराब पिलाई,फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी |karera, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम खुदावली गांव से आ रही है। जहां बीती रात्रि एक युवक की शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि म्रतक के सिर में पत्थर से मारने के निशान है। जिसपर पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 


जानकारी के अनुसार भूपत सिंह पुत्र मदन सिंह रावत उम्र 36 साल निवासी खुदावली अपने घर से अपने दोस्तों के साथ शराब पीने गया हुआ था। लेकिन युवक देर रात्रि तक नहीं लौटा,जब परिजनों ने तलाश की तो पता चला कि युवक की लाश बंधा तिराहे के पास ग्राम खुदावली में सिर कुचली पडी हुई है। 


पुलिस ने बताया है कि युवक के सिर में पत्थर की गहरी चोटें है। और पास से ही युवक के सिर ने निकला खून पडा हुआ मिला जिससे यह मामला हत्या का ही लग रहा है। इस मामले में म्रतक के परिजनों ने गांव के ही बालकिशन पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या का संदेह जाहिर किया है। हांलाकि पुलिस ने इस मामले में अभी अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। परिजनों के आरोपों के बाद बालकिशन से पूछताछ कर रही है।