पडौसी जिले में रिटायर्ड फौजी दम्पति को गोली से उडाने वाले हत्यारे शिवपुरी के निकले,गिरफ्तार I Shivpuri News

शिवपुरी। अशोक नगर जिले के नईसराय थाना क्षेत्र के ग्रामी बीसोर में बीते 18 दिसंबर की रात हुई दंतत्ती की हत्या के मामले में 5 अरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं, बताया जा रहा है पकडे गए 5 आरोपी में से 4 आरोपी शिवपुरी जिले के हैं। 

जैसा कि विदित है कि 18 और 19 दिसंबर की रात ग्रामी बीसोर में खेत पर बने मकान में रहने वाले एसएएफ के रिटायर्ड ड्रायवर निहाल सिंह रघुवंशी उम्र 64 साल और उसकी पत्नि गीताबाई उम्र 60 साल की अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उसके कर्मचारी को बाहर बांधकर कार सहित कुछ समान लूट ले गए थे। रविकार को अशोकनगर पुलिस ने इस ब्लाईंड मर्डर का खुलासाा किया हैं। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकाण्ड के मामले में नईसराय निवासी बलबीर केवट उम्र 28 साल,दीपक ढीमर उम्र 39 साल निवासीर ढीमर मोहल्ला चंदेरी की पोल कोलारस,महेश ढीमर उम्र 23 साल निवासी लुधावली शिवपुरी,शिवम उर्फ आकाश जाटव उम्र 23 साल निवासी कटमई थाना सिटी कोतवाली ओर हरवंश सहरिया उम्र 24 साल निवासी महल सराय पुरानी शिवपुरी को गिरफ्तार किया हैं।


एसडीओपी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि पकडा गया आरोपी मास्टर माईड बलवीर केवट निहाल सिंह का पुराना बटाईदार था। उसे पता था कि निहालसिंह ब्याज का काम करता था। इस कारण बलवीर केवट ने मृतक की हत्या कर लूटपाट करने की योजना बनाई। उसने शिवपुरी से बुलाकर यह वारदात की।

जब पुलिस ने निहाल सिंह की कॉल डिटेल निकाली तो आखरी बात बलवीर से होना पाई गई। पुलिस ने उसे राउंडअप किया तो उसने सब कुछ उगल दिया। पुलिस ने इस हत्याकाण्ड के सभी आरोपियो को बारी बारी से धर लिया पुलिस ने इस हत्या काण्ड में प्रयुक्त हथियार,लूट का सोना और नगदी जब्त कर लिया हैं 

Virus-free. www.avg.com
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics