बडी खबर: स्कूल की बाउंड्री तोड हैंडपंप तक पहुंचकर पलट गया कंटेनर,दबने से छात्र की मौत - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/25/2018

बडी खबर: स्कूल की बाउंड्री तोड हैंडपंप तक पहुंचकर पलट गया कंटेनर,दबने से छात्र की मौत

शिवपुरी। जिले के पोहरी अनुविभाग से बडी खबर आ रही है कि पोहरी से 8 किमी दूर श्योपुर रोड पर स्थित एक ककरा गांव के प्राथमिक स्कुल में शिवपुरी से श्योपुर की ओर जा एक कंटैनर जा घुसा और पलट गया। बताया जा रहा हैं कि इस हादसे में एक 8वीं क्लास के बच्चे की इस कंटेनर के नीचे दबने से मौत होने की खबर आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 6:30 बजे पोहरी से 8 किमी दूर श्योपुर रोड पर स्थित आदिवासी ग्राम ककरा के शासकीय प्राथमिक स्कूल में श्योपुर की ओर से जा रहा एक कंटेनर क्रमांक MP07HB8117 अनियत्रिंत होकर गांव के स्कूल में घुस गया।

बताया जा रहा है कि उक्त कंटेनर स्कूल की बाउंड्री को तोडते हुए स्कूल परिसर के हैंडपंप तक पहुंचकर पलट गया। इस हैंडपंप पर कक्षा 8 का छात्र सोना आदिवासी उम्र 17 वर्ष पुत्र कोमल आदिवासी पानी भरने गया था और इस कंटेनर के नीचे दब गया। कंटेनर के पलटने के बाद कंटेनर का स्टाफ मौके से फरार हो गया।  

इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणो ने चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे पोहरी टीआई सुरेन्द्र सिंह सिकरवर ने आक्रोशित ग्रामीणो को समझाया। बताया गया है कि इस 16 पहिए के कंटेनर ने नीचे से दबे छात्र को निकालने के लिए शिवपुरी से 2 क्रेन मंगानी पडी। लगभग 10 बजे इस छात्र की लाश इस कंटेनर के नीचे से निकाली गई। 


Virus-free. www.avg.com

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot