Ad Code

टेंट संचालक को एएसआई ने दी सरेराह धमकी, वीडियो हुआ वायरल

शिवपुरी । सिरसौद थाने में पदस्थ एएसआई मुरारी यादव ने पुरानी शिवपुरी में टेंट का व्यापार करने वाले बंटी जैन को सरेआम जान से मारने की धमकी दी है। जिसका वीडियो सोशल साईट्स पर वायरल हो रहा है। घटना के पीछे बंटी जैन के भतीजे की मोबाइल की दुकान पर यह विवाद हुआ। 

जहां एएसआई मोबाइल ठीक कराने पहुंचा था और इसी दौरान एएसआई ने युवक से विवाद किया और जब बीच बचाव करने बंटी जैन वहां आया तो एएसआई अपना आपा खो बैठे और उन्होंने टेंट संचालक को धमकी दे दी। इस घटना की शिकायत पीडि़त ने एसपी से करने की बात कही है। घटना के दौरान मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई थी। 

पीडि़त टेंट संचालक बंटी जैन ने बताया कि उसके भतीजे की मोबाइल की दुकान और उसकी टेंट की दुकान शादीघर के सामने स्थित है। जहां सिरसौद थाने में पदस्थ एएसआई मुरारी यादव बंटी की मोबाइल की दुकान पर पहुंचे जहां उन्हें मोबाइल ठीक कराना था। जिसपर दुकानदार ने उनके मोबाइल को चेक किया और उसका खर्चा बताया इसी बात को लेकर एएसआई तैश में आ गए और उन्होंने गालियां देनी शुरू कर दी। 

इसी बीच बंटी जैन एएसआई को समझाने आया तो एएसआई ने गाली गलौच करते हुए बंटी को जान से मारने और हाथ पैर तोडऩे की धमकी दे दी। जिसका वीडियो वहां मौजूद भीड में से किसी ने बना लिया और उसे सोशल साईट्स पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने शुरू हो गए। जिससे पुलिस की छवि खराब हुई है। 

इनका कहना है
मुझे यह जानकारी मीडिया के माध्यम से मिली है, लेकिन मैनें अभी तक वह वीडियो नहीं देखा है। वीडियो देखने के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।
राजेश हिंगणकर एसपी शिवपुरी