पोहरी में सांसद सिंधिया को सुनने उमडा जनसैलाव, शुक्ला जी नहीं पहुंचे | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/15/2018

पोहरी में सांसद सिंधिया को सुनने उमडा जनसैलाव, शुक्ला जी नहीं पहुंचे | Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के पोहरी में होने बाले विधानसभा चुनाव के चलते आज सांसद सिधिया ने कांग्रेसी प्रत्याशी सुरेश राठखेडा के समर्थन में एक विशाल आमसभा को संबोधित किया। उक्त सभा पोहरी में कॉलेेज प्रांगण में आयोजित की गर्इ् थी। इस सभा में सांसद सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला। इस सभा के दौरान पोहरी विधानसभा से टिकिट के प्रबल दावेदार माने जा रहे पूर्व विधायक हरीबल्लभ शुक्ला ने कार्यक्रम से दूरी बनाई। जो आज की सभा में चर्चा का विषय रही। 

आज सांसद सिंधिया ने सीए शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए युवाओं के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह प्रदेश के युवाओं के साथ छलाबा कर रहे है। युवाओं ने अपना सब कुछ लुटाकर डिर्गीयां हासिल तो कर ली है। परंतु शिवराज सरकार ने वह डिर्गीयां महज कागज की रदृदीयां में बदल दी है। सांसद सिंधिया ने कार्यकताओ और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर इस सरकार को उखाड फैकने की बात कही। इस दौरान लोगों ने जमकर सांसद सिंधिया का तालीयों की गडगडाहट से स्वागत किया। यहां सीएम की सभा की अपेक्षा ज्यादा भीड देखने को मिली।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot