चुनाव तत्काल: कार्य में लापरवाही बरतने बाले जनपद सीईओ का वेतन काटने के निर्देश | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/03/2018

चुनाव तत्काल: कार्य में लापरवाही बरतने बाले जनपद सीईओ का वेतन काटने के निर्देश | Shivpuri News

शिवपुरी। जनपद पंचायत शिवपुरी के ग्राम पंचायत करही में रैम्प न बनाने, मूलभूत सुविधा के कार्य न कराए जाने तथा निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरते जाने पर संबंधित जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश दिए है।

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेश जैन द्वारा ग्राम पंचायत करही में भ्रमण के दौरान मतदान केन्द्र पर रैम्प न बनने और मूलभूत सुविधा के कार्य न कराए जाने के कारण निर्वाचन कार्य में लापरवाही मानते हुए जनपद पंचायत शिवपुरी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री वाजपेयी का एक दिवस का वेतन काटे जाने की कार्यवाही की है। 

दूसरे दिन भी एक भी उम्मीदवार ने नहीं भरा पर्चा
विधानसभा आम निर्वाचन 2018 हेतु जिले में नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने का काम शुरू हो गया है। नाम निर्देशन पत्र प्राप्ति के दूसरे दिन (शनिवार) को जिले की पांचां विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में एक भी उम्मीदवार ने नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत नहीं किया है। नाम निर्देशन पत्र प्राप्ति की अंतिम तारीख 09 नवम्बर 2018 है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot