इंदार थाना प्रभारी ने मेरा चुनाव प्रभावित कर दिया: वीरेन्द्र रघुवंशी | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/28/2018

इंदार थाना प्रभारी ने मेरा चुनाव प्रभावित कर दिया: वीरेन्द्र रघुवंशी | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले में पांचो विधानसभाओ में पिछोर में अभी तक सबसे ज्यादा मतदान और पोहरी में सबसे कम मतदान की खबर आ रही है तो वही कोलारस विधानसभा से चुनाव में गडबडी की सबसे ज्यादा खबर हा रही हैं। कुछ देर पूर्व इंदार थाने के ग्राम ऐडवारा में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के द्धारा भाजपा ऐजेंट की मारपीट बूथ के पर कब्जा करने की कोशिश में ही है।

इस खबर के संज्ञान में आते ही वीरेन्द्र रघुवंशी ऐडवारा गांव पहुंचे जहां उन्होने स्थानीय थाना प्रभारी गोयल पर कांग्रेस से मिले होने के आरोप लगाते हुए कहा कि इस थाना प्रभारी ने मेरा निर्वाचन बरबाद कर दिया। चुनाव आयोग से बार-बार गुहार लगाने के बाद भी मेरी शिकायत पर सुनवाई नही हो रही है।

इंदार थाना प्रभारी ने एक ट्रक दारू को 25 चप्पो मे कनवर्ड कर दिया,इतना ही नही आज सुबह महेन्द्र यादव इनकी थाने के सामने ही मतदाताओ को रूपए बांट रहे थे। मेरे समाज के लोगो के हस्तक्षेप के बाद ही महेन्द्र यादव वहां से गए। वीरेन्द्र रघुवंशी ने चुनाव आयोग से निवेदन किया है कि इस पुलिस अधिकारी को तत्काल कार्यवाही कर सस्पैंड किया जाए।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot