Ad Code

Responsive Advertisement

बस कंडक्टर ने महिला यात्री का बैग करा दिया गायब,मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। पोहरी बस स्टेण्ड पर इंदौर की रहने वाली एक महिला यात्री का बस कंडक्टर ने बड़ौदी के पास रूपयों और आभूषणों से भरा बैग गायब करा दिया जिस पर पीडि़त महिला ने कंडक्टर पर अमानत में ख्यानत का मामला कोतवाली में दर्ज कराया है। इस दौरान पीडि़त महिला ने बस के स्टाफ को खरी खोटी सुनाकर पुलिस को मौके पर बुला लिया। इसके बाद पुलिस क्लीनर को लेकर कोतवाली आ गई।

जानकारी के अनुसार इंदौर की सिद्धीपुरम कॉलोनी में रहने वाली एक महिला निधि सूर्यवंशी पत्नी विनोद सूर्यवंशी दीपावली के दौरान रन्नौद क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां आई हुई थी और कल वह रन्नौद से शिवपुरी आने वाली अवस्थी ट्रेवल्र्स की शीतला बस में बैठकर शिवपुरी आ रही थी जहां शाम पांच बजे उनकी ट्रेन थी। पीडि़ता के अनुसार उसने अपने दो बैग कंडक्टर को रखने के लिए दिए। 

इसी दौरान कंडक्टर मुकेश पुत्र हरिशंकर सोनी निवासी ऐंचवाड़ा ने चोरी की मंशा से बैग गायब कराकर अमानत में ख्यानत कर दी। जब वह पोहरी बस स्टेण्ड पर पहुंची तो उसके बैग गायब थे, लेकिन कुछ देर बाद उसका एक बैग आरोपी क्लीनर ने उसे वापस दे दिया जबकि दूसरा बैग जिसमें 25 हजार रूपए नगदी और सोने-चांदी के आभूषण रखे हुए थे वह नहीं मिला तो पीडि़ता ने आरोपी से उक्त बैग की मांग की तो उसने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया। 

जिससे महिला बस स्टाफ पर आक्रोशित हो गई और उसने मौके पर डायल 100 को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बस क्लीनर को पकड़कर कोतवाली में बैठा दिया जहां पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी।