पोहरी चुनाव: गुस्सा आता है के विज्ञापन पर भडके शिवराज सिंह, बोले राहुल ही नही पूरी कांग्रेस कन्फूज है | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/11/2018

पोहरी चुनाव: गुस्सा आता है के विज्ञापन पर भडके शिवराज सिंह, बोले राहुल ही नही पूरी कांग्रेस कन्फूज है | Shivpuri News

शिवपुरी। आज बैराड में भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती के समर्थन में आम सभा को संबोधित करने आए सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने निर्धारित समय से चार घण्टे लेट पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम शिवराज सिंह ने कांगे्रस द्वारा टीवी चैनलों पर चलाए जाने वाले विज्ञापन जिसमें कुछ कलाकार कहते हैं कि शिवराज सरकार पर गुस्सा आता है।

सीएम शिवराज सिंह कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल से सत्ता से दूर कांग्रेस को सत्ता से दूर होने के कारण गुस्सा आता है। सीएम ने कहा कि दिन रात कांग्रेसी मुझे सत्ता से बाहर करने के लिए अनर्गल आरोप लगाते रहते हैं। कुर्सी के लिए इन कांग्रेसियों की रातों को नींद चली गई है। सीएम ने कांग्रेस के विज्ञापन कि शिवराज पर गुस्सा आता है, बारे में कहा कि मैं जनता के लिए संबल योजना लेकर आया इसलिए कांगे्रस को गुस्सा आता है।

मैंने प्रदेश में सड़कें बनवाईं इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है। पहले प्रदेश अंधेरे में डूबा रहता था अब मैंने बिजली उपलब्ध कराई इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है। उन्हें ऐसे ही कई योजनाओं को जिक्र करते हुए कहा कि इन योजनाओं से प्रदेश में विकास बढ़ा इसलिए जनता की बजाए कांग्रेसियों को सत्ता से दूर रहने के कारण यह गुस्सा आ रहा है। बैराड़ में सीएम शिवराज ने रविवार को इस विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती के समर्थन में आमसभा की। इस दौरान शिवराज ने एक बार फिर से भाजपा को जिताने की अपील करते हुए ज्यादा से वोटिंग की अपील की। 

राहुल ही नहीं पूरी कांग्रेस ही कंफ्यूज है।

सभा में सीएम शिवराज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गंाधी सहित प्रदेश के कांग्रेस नेताओं को भी निशाने पर लिया। इस दौरान अपने बेटे पर राहुल गंाधी द्वारा पनामा लीक में शामिल होने पर शिवराज ने कहा कि जब हमने राहुल गांधी से इस आरोप को लेकर प्रमाण मांगे तो दूसरे अपने बयान से राहुल पलट गए और उन्होंने कहा कि वह कंफ्यूज हो गए थे। शिवराज ने कहा कि इस समय राहुल ही नहीं पूरी कांग्रेस ही कंफ्यूज है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस का हर नेता सीएम की कुर्सी के ख्वाव देख रहा है। ग्वालियर संभाग में कहा जाता है कि अबकी बार सिंधिया सरकार, छिंदवाड़ा तरफ कहा जाता है कि कमलनाथ सरकार, वहीं झाबुआ में कहा जाता है कि अबकी बार भूरिया सरकार, फिर सीधी में अजय सरकार और भोपाल आते-आते पचौरी सरकार कहा जाने लगता है। शिवराज ने कहा कि यह लोग अपना नेता ही नहीं चुन पा रहे हैं। 

जनता को कांंग्रेस के बुरे दिन याद कराए

पोहरी में हुई इस आमसभा में सीएम शिवराज ने कांग्रेस सरकार के दस साल के शासन की याद कराते हुए कहा कि हमारी सरकार से पहले प्रदेश में सड़कें ही नहीं थीं। गड्ढों में सड़क थी। लोगों को बिजली मिलती नहीं थी पूरा प्रदेश अंधेरे में था। ऐसे ही सिंचाई योजनाएं ठप थीं और किसानों को महंगी ब्याज दर पर ऋण दिया जाता था। 

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद 1.5 लाख किमी क्षेत्र में सड़कों को जाल बिछा है और सिंचाई को रकबा बढ़ा है साथ ही लोगों को पर्याप्त बिजली मिल रही है। पोहरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रहलाद भारती के विकास कार्यों को जिक्र करते हुए कहा कि यहां पर बैराड़ और पोहरी को नगर पंचायत को दर्ज दिया। नए हाईस्कूल, हायर सेंकडरी स्कूल व आईटीआई खोले और सड़कें बनाई जिनके कारण यह क्षेत्र विकास की राह पर बढ़ा है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot