Ad Code

महिला बाल विकास विभाग के कर्मचारी का फोटो कांग्रेसी प्रत्याशी के साथ लगाकर कार्यालय के बाहर किया चस्पा, मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के महिला बाल विकाश विभाग के कर्मचारी ने आज सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है कि किसी अज्ञात युवक ने उसके फोटों को कांग्रेसी प्रत्याशी के साथ लगाकर फोटो उसी के कार्यालय के वाहर चिपका दिया। इस मामले की शिकायत महिला बाल विकास विभाग के कर्मचारी ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी महिला एवं बाल विकास विभाग के कर्मचारी किशोर कुमार शर्मा पुत्र बद्री प्रसाद शर्मा उम्र 59 साल ने सिटी कोतवाली में शिकायती आवेदन देते हुए शिकायत की कि वह महिला बाल विकास विभाग का कर्मचारी है। वर्तमान में वह एफएसटी 1,25 शिवपुरी के प्रभारी के पद पर काम कर रहा है। बीते रोज किसी अज्ञात आरोपी ने उसके फोटों को कांग्रेसी प्रत्याशी के हैण्डबिज के साथ कूट रचना कर चिपका कर स्टीकर लगाकर उसके कार्यालय के बाहर लगा दिया है। 

इस मामले की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 188,4653 मध्यप्रदेश सम्पत्ति विरूपण निवारण अधिनियम 1994 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। हांलाकि अभी यह स्वष्ट नहीं हो सका है कि उक्त कारनामा किया किसने है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।