Ad Code

मां बीजासन दरबार सेसई में शिवहरे परिवार का विशाल अन्नकूट कल | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर से 12 किमी दूर हाईवे पर ग्राम सेसई पर शिवहरे कृषि फार्म पर माँ बीजासन (लोहादेवी) के दरबार में शिवहरे परिवार द्वारा प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी विशाल अन्नकूट कार्यक्रम का आयोजन कल गुरूवार को किया जाएगा। जहां माँ बीजासन को 56 प्रकार के व्यंजनों का भोग लगाया जाएगा। साथ ही माता के दरबार को फूल बंगले से सजाया जाएगा। उक्त कार्यक्रम वरिष्ठ समाजसेवी एवं शिवहरे समाज के जिलाध्यक्ष डॉ. रामकुमार शिवहरे ने उनके परिवारजनों द्वारा आयोजित किया जाता है। अन्नकूट कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा। 

श्री शिवहरे ने जानकारी देते हुए बताया कि बीजासन (लोहादेवी) माता के दरबार पर बैकुण्ठी चौदस पर प्रतिवर्ष धार्मिक आयोजन उनके परिवार द्वारा कई वर्षों से निरंतर किया जा रहा है। कल मंदिर पर अन्नकूट के आयोजन से पूर्व मंदिर पर आकर्षक विद्युत साजसज्जा की गई है जहां कल सुबह माता की आरती के साथ 56 भोग और फूल बंगला सजाया जाएगा और दोपहर से अन्नकूट का आयोजन प्रारंभ होगा। 

कल आयोजित अन्नकूट कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों से पधारने की अपील हंस बिल्डिंग परिवार के डॉ. रामकुमार शिवहरे, राजेन्द्र शिवहरे, रविन्द्र शिवहरे, संतोष शिवहरे, अनिल शिवहरे, तरूण शिवहरे, कुशल शिवहरे, मोहित शिवहरे, चिराग शिवहरे, राघव शिवहरे ने की है।