पोहरी विधानसभा को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए प्रहलाद को तीसरी बार आशीर्वाद दें: यशोधरा राजे सिंधिया | Pohri News

शिवपुरी। पोहरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती के समर्थन में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पोहरी बस स्टेण्ड, बैराड़ बस स्टेण्ड सहित गोपाल में जनसभायें संबोधित करते हुए कहा कि पोहरी एवं बैराड़ कों विकास की मुख्य धारा से जोड़ना चाहते हैं तो प्रहलाद भारती को तीसरी बार आशीर्वाद प्रदान कर विधानसभा भेजे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों को मजबूत कर चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग प्रदान करें। 

कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि किसान का बेटा मुख्यमंत्री हैं और किसानों के दर्जनों योजनायें चलाई हैं। आगे उन्होंने कहा कि पहली पारी में लाड़ली लक्ष्मी जैसी योजना बनाई वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी महिलाओं को याद किया और उन्हें सम्मान दिया वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब बेटी पाप नहीं है बेटी बरदान हैं। 

मुझे पता हैं मेरी महिला निर्णायक है मेरी महिलायें परिवारों परिवार की आंसू पौछती हें, मेरी महिलाओं के आंसू पौछने वाला कोई नहीं हैं, वह जंगल जाती हैं तब लकड़ी लाती हैं, और फिर चूल्हा जलाती हैं चूल्हा जलाते-जलाते आंसू आ जाते हैं। इनके आंसू पौछने प्रधानमंत्री ने कहा मेरी महिलाओं के आंखों में आंसू नहीं आने दूंगा मुझे महिलाओं को सशक्त बनाना हैं महिलाओं को सशक्त बनाऊंगा जिससे परिवार भी सशक्त होगा। 

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहली योजना के हस्ताक्ष से उज्जवला योजना चालू की जिससे महिला सशक्त होगी तो देश की भी उन्नति करेगा। जब कांग्रेस की सरकार थी जब आपको लाभ मिला और आपको राहत मिली ऐसी कोई योजना थी आप बताओ। वो ही अधिकारी बैठते हैं वोही अधिकारी आज बैठते हैं। लेकिन हमने 15 साल में विकास ही विकास करके दिखा दिया लेकिन कांग्रेस ने 56 साल में कोई विकास नहीं किया क्योंकि उनके दिमाग में विकास की सोच ही नहीं हैं। 

अगर कोई यदि तीर्थ के लिए जाता हैं तो मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना लागू की जिससे हमारे परिवार के मुखियों को तीर्थ दर्शन भी करा रहे हैं और श्रवण कुमार का काम किया और आपका आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं संबंल योजना के माध्यम से लाखों रूपए बिजली बिल माफ कराकर गरीब के आंसू पौछने के काम शिवराज सरकार ने किए हैं। कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ पूर्व विधायक माखन लाल राठौर, अशोक खण्डेलवाल, पूर्व जनपद अध्यक्ष सेवा यादव, अनीता ओझा, रेखा बंसल, हरनारायण कुशवाह, रामाबाबू मंगल, डॉ. तुलाराम यादव, डॉ. जनवेद वर्मा, हाकिम यादव, नरोत्तम रावत, देवेन्द्र गुप्ता, लक्ष्मण रावत आदि लोग उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया