पोहरी चुनाव: भाजपा प्रत्याशी भारती के पोहरी और बैराड़ चुनाव कार्यालय का शुभारंभ | Pohri News

पोहरी। विधानसभा भाजपा प्रत्याशी  प्रहलाद भारती के  पोहरी एवं बैराड़  मंडल के  चुनाव कार्यालय का उद्घाटन  आज  किया गया  जिसमें अपने उद्बोधन में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी कहा कि प्रहलाद भारती ने इस विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्य किये है इसलिये हमें दमदारी के साथ और पूरे स्वामिमान के साथ मतदाताओं के बीच जाना चाहिए और मतदान के लिये आग्रह करना चाहिए। 



भाजपा कार्यकर्ताओं ने काम किया मेहनत की इसलिये इस विधानसभा को तीसरी बार विजयी बनाना है करना है। हमने विकास कार्य करने के लिये बिना भेदभाव के जाति, धर्म, सम्प्रदाय के विकास कार्य किये है। शंकर मंत्री देवेंद्र भार्गव ने कहा कि 28 नवम्बर को हमारे सभी कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करे कि अधिक से अधिक मतदान अपने-अपने बूथों पर कराये और अपना हर बूथ विजयी हो ऐसी कार्ययोजना बनाए। 




राज्यमंत्री राजू बाथम ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा की सरकारों ने विकास के सारे रिकार्ड तोड़ कार्य किये है। हम राजनीति पंचनिष्ठा को ध्यान में रखकर करते है। सभी कार्यकर्ताओं को ये ध्यान में रखकर कि आने वाले समय में हमें लोकसभा चुनाव भी सामने है और ये चुनाव हमारा सैमीफाईनल के रूप में माना जा रहा है, जिसमें हमें हमारे दल को भारी बहुमतों से विजयी बनाना है। सिर्फ भाजपा ही धर्म, संस्कृति और राष्ट्र की रक्षा के लिये कृत संकल्पित है। भाजपा का कार्यकर्ता देवदुलर्भ कार्यकर्ता है। 



जो सिर्फ भाजपा में ही मिलता है अन्य संगठनों में हमारे जैसे समर्पित कार्यकर्ता नहीं मिलते है। हम सब कार्यकर्ता इस पावन यज्ञ में तन, मन, धन से लग जाये। चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष दिलीप मुद्गल जिला उपाध्यक्ष अशोक खंडेलवाल पृथ्वीराज सिंह जादौन मंडल अध्यक्ष हरिनारायण कुशवाह रामबाबू मंगल नरोत्तम रावत डॉ हरिशंकर धाकड़ शैलेंद्र शर्मा विकी मंगल वाइसराम राठौर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए। इसके साथ ही ओरी विधानसभा प्रत्याशी प्रहलाद भारती जी ने आज सुबह से ही ग्रामीण क्षेत्रों  अहीरमारौरा, मोहनपुर, टोरिया, पाटनपुर, परिच्छा, देवखुर्द, समसपुर, बछौरा, सौंसा, जटवारा, चकराना, ग्वालिपुरा, खोड, जाखनौद, आमई, अमरपुरा, पटवई, वाबरी, दिलखुची, अहेरा में दौरा कर घर-घर पहुंचकर जनसंपर्क किया एवं लोगों से पोहरी  विधानसभा सभा के विकास के लिए पुन: एक बार अपना आशीष रूपी मत मांगा। 


आज भाजपा प्रत्याशी इन गांवों में करेंगे जनसंपर्क
14 नवंबर को भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती पोहरी विधानसभा के छर्च, पूरा, गलथुनी, बाईस पुरा, चांदपुरा, टपरा तिघरा इंदुर्खी गलदा लेगड़ा ,हितोनोया आदि में जनसंपर्क करेंगे