सपाक्स में शामिल दलित नेता रमेश खटीक ने कहा: एट्रोसिटी एक्ट में बिना जांच गिफ्तारी पर रोक का फैसला सही | karera News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/07/2018

सपाक्स में शामिल दलित नेता रमेश खटीक ने कहा: एट्रोसिटी एक्ट में बिना जांच गिफ्तारी पर रोक का फैसला सही | karera News

शिवपुरी| जिले की करैरा विधानसभा सीट से भाजपा ने पूर्व विधायक रमेश खटीक का लगातार दूसरी बार टिकट काटा तो उन्होंने सपाक्स का दामन थाम लिया। वे करैरा विस सीट से चुनाव लड़ने का एलान कर चुके हैं। सपाक्स में आने बाद मिडिया ने  उनसे सवाल पूछा कि आप खुद एससी से आते हैं, ऐसे में सपाक्स की जो विचारधारा उससे आपका तालमेल कैसे होगा। 

इस पर खटीक ने कहा कि सपाक्स की विचारधारा बिल्कुल सही है। एससी-एसटी एक्ट के मामले में बिना जांच गिरफ्तारी पर रोक के मामले में सुप्रीमकोर्ट का फैसला बिल्कुल सही था। उन्होंने कहा कि वह जातिगत आरक्षण के भी विरोध में हैं। आरक्षण आर्थिक आधार पर होना चाहिए। 

इधर सपाक्स ने अपनी पहली सूची जारी की है जिसमें शिवपुरी सीट से बृजेश सिंह तोमर को प्रत्याशी घोषित किया है। तोमर पत्रकारिता के बाद समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय हैं। पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। पोहरी व शिवपुरी सीट से भी सपाक्स भाजपा या कांग्रेस के किसी नेता को टिकट दे सकती है।

1 comment:

Kajal said...

धन्यवाद् सर इतनी उपयोगी जानकारी देने के लिए.

Post Top Ad

Your Ad Spot