Ad Code

निर्दलीय नेताजी द्धारा कांग्रेस के समर्थन में दिए गए भाषण में फिसली जुबान के कारण FIR | Pichhore News

शिवपुरी। पिछोर सीट से निर्दलीय नामांकन फार्म दाखिल कर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में दिए गए भाषण में फिसली जुबान के कारण एफआईआर हो गई है। जैसा कि विदित है कि पिछोर विधानसभा से निर्दलीय के रूप में उतरे प्रत्याशी संजय शर्मा उर्फ संजू ने देश के पीए, मप्र के सीएम और पिछोर के भाजपा के प्रत्याशी के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया था। 

जानकारी के मुताबिक फरियादी कुलदीप सिंह चौहान (60) पुत्र हनुमत सिंह चौहान निवासी मुसाहिब मोहल्ला खनियाधाना ने शिकायती आवेदन दिया। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि 15 नवंबर को करीब 12 बजे कांग्रेस के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन के दौरान पिछोर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी संजय शर्मा उर्फ संजू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की।

जिसमें उन्होंने चुनाव बाद इन तीनों की चड्डी उतारने की धमकी दी और यह सब उन्होंने कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान हरभान सिंह यादव बाघोली, विजेंद्र चौबे आदि तमाम लोगों की मौजूदगी में कही। संजय शर्मा उर्फ संजू द्वारा लगातार अपने बयानों से आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। पुलिस ने उक्त शिकायती आवेदन के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।