BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती विशाल आमसभा विशाल आमसभा गांधी पार्क में | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/18/2018

BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती विशाल आमसभा विशाल आमसभा गांधी पार्क में | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिला मुख्यालय पर 25 वर्षों बाद पहली बार बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहिन सुश्री मायावती आगामी 22 नवम्बर को गांधी पार्क में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगी जिसमें हजारों की संख्या में बसपा के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगें, साथ ही जिले के पांचों विधानसभाओं कोलारस से अशोक शर्मा गुरूजी, पिछोर से लाला राम यादव, पोहरी से कैलाश कुशवाह, करैरा से प्रागी लाल जाटव सहित मुख्यालय शिवपुरी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी इरशाद राईन के समर्थन में आयोजित होने वाली आमसभा में बहिन सुश्री मायावती अपने प्रत्याशियों को समर्थन में इस आमसभा में भाग लेने आ रही है। 

जानकारी देते हुए बसपा के पोहरी प्रत्याशी कैलाश कुशवाह व शिवपुरी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी इरशाद राईन ने संयुक्त रूप से बताया कि मप्र में इस बार बसपा की सरकार बनेगी इसे लेकर विशाल आमसभा का आयोजन गांधी पार्क मैदान में आगामी 22 नवम्बर को किया जा रहा है जहां बसपा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहिन सुश्री मायावती इस विशाल जनसमुदाय को संबोधित करेंगी। 

मुख्यालय स्थल पर ही पांचों जिलों के विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थन में इस दौरान हजारों की संख्या में बसपा कार्यकर्ता जुटेंगें। उन्होंने बताया कि बसपा पार्टी द्वारा 22 नवम्बर की विशाल रैली को लेकर जोर-शोर से तैयारी कर रही है जिसमें हजारों की संख्या में लोग गांधी पार्क में बहिन मायावती को सुनने उमडगे और पार्टी प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने का संकल्प लेंगें। 

क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं और स्थानीय जनप्रतिनिधि को लेकर लोग मन बना चुके है इसलिए इस बार मतदाता बसपा को चुनेंगें इसका हमें विश्वास है। सभी बसपा कार्यकर्ताओं से इस बसपा की विशाल रैली में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं से शामिल होने का आह्वान बसपा पार्टी द्वारा किया गया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot