BJP प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह समर्थकों ने किया था बसपा प्रत्याशी पर हमला: FIR | kolaras News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/14/2018

BJP प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह समर्थकों ने किया था बसपा प्रत्याशी पर हमला: FIR | kolaras News

शिवपुरी। कोलारस के बसपा के प्रत्याशी अशोक शर्मा और उनके समर्थकों पर शिवपुरी में बायपास के नजदीक टाटा सफारी में सवार होकर आए हमलावरों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने बसपा प्रत्याशी अशोक शर्मा की जायलो गाडी क्रमांक एमपी 08 सीए 4942 के कांच फोंड दिए और कार में सवार अशोक शर्मा के समर्थको के साथ मारपीट की। इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने एक नामजद और 4 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कोलारस के बसपा प्रत्याशी अशोक शर्मा ने बताया कि आज सुबह लगभग 11-11:30 बजे वह कोलारस से चलकर शिवपुरी आ रहे थे। उनके साथ गाड़ी में जुम्मा, जगन्नाथ जाटव, गोपाल सिंह, माखनलाल जाटव आदि थे। शिवपुरी में गुना वायपास के पास स्थित पेट्रोल पम्प तथा करूण मोट्र्स के नजदीक उनकी जायलो गाड़ी को एक मोटर साइकिल सवार ने ओवरटेक कर गाड़ी को रूकवाया। 

इसके बाद वहीं एक टाटा सफारी गाड़ी आ गई जिसमें बैठे लोगों के तेवर काफी उग्र थे और उन्होंने गाड़ी से निकलकर हमें बाहर निकलने का इशारा किया, लेकिन उनके रूख को भांपकर वह गाड़ी से नहीं निकले। इस पर हमलावरों ने उनकी गाड़ी के कांच फोड़ दिए और कार मे से बसपा कार्यकर्ता बाहर निकले जिन्हें हमलावरों ने बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह बसपा कार्यकर्ता भागते हुए गाड़ी में पहुंचे और फिर गाड़ी तेजगति से आईटीबीपी पहुंची। 

श्री शर्मा ने बताया कि हमलावरों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया, लेकिन जैसे ही हम आईटीबीपी कैम्पस में पहुंचे वैसे ही हमलावर वहां से रफूचक्कर हो गए। घटना के बाद पीडितो ने सिटी कोतवाली में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए क्षत्रिय महासभा के संयोजक दैवीचरण दांगी निवासी दैहरदा गणेश सहित अन्य 4 साथियो पर धारा 341,427,323,506,325 एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इस मामले के आरोपी दैवीचरण दांगी कोलारस के भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थक हैं।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot