4 सीटों पर टिकट अटके, रघुवंशी और भारती दिल्ली रवाना - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/01/2018

4 सीटों पर टिकट अटके, रघुवंशी और भारती दिल्ली रवाना

भोपाल। चुनावी अफवाहों के बीच खबर आ रही है कि शिवपुरी जिले की 5 में से 4 सीटों पर घमासान के चलते टिकट अटक गए हैं। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में कोई फैसला नहीं हो पाया। समिति ने यशोधरा राजे सिंधिया को जिम्मेदारी दी है कि वो कोलारस और पोहरी के विवाद निपटाएं। बताया जा रहा है कि राजे ने जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी एवं पोहरी विधायक प्रह्लाद भारती को तत्काल दिल्ली बुलाया। दोनों रवाना हो गए हैं। 

अफवाह है कि करैरा से टिकट मांग रहे ओमप्रकाश खटीक दिल्ली में कांग्रेस संपर्क में भी आए थे। चर्चा यह भी है कि नरेंद्र बिरथरे हर हाल में चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं। यदि पार्टी से टिकट नहीं मिला तो चौंकाने वाला फैसला कर सकते हैं। देवेन्द्र जैन पार्टी के निर्णय के साथ रहेंगे। 

1 comment:

Anonymous said...

कृपया करके झूठी खबर छापना बंद दें। अन्यथा कानूनी करवाई के लिए तैयार रहें। दोनो ही शख्स शिवपुरी में हैं। झूठ की भी हद्द होती है। हमे शिवपुरी समाचार से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन एक निवेदन है कि या तो जनता को सच बताएं या फिर हम जैसे लोगो के द्वारा दिये गए कमैंट्स से कुछ ढंग की सीख लें। आप झूठी खबर छाप कर सारे मीडिया की बेज़्ज़ात्ति करते हैं।

Post Top Ad

Your Ad Spot