Ad Code

करैरा प्रत्याशी के समर्थन में अमित शाह 24 को करेंगे नरवर में आमसभा | Karera News

शिवपुरी। 28 नबंबर को होने बाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों प्रमुख दल कोई कोर कसर नहीं छोड रहे है। पिछोर से भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए हेमा मालिनी को बुलाया। वही अब अपने जाति के बोटों को पक्का करने प्रीतम लोधी के प्रचार में उमा भारती आ रही है। इसके साथ ही अब शिवपुरी जिले की राजनीति में हडकंप मचाने भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह भी शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार खटीक के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

जनता पार्टी जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा 2018 के चुनाव की दृष्टि से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे जो अपने निर्धारित दौरे के अनुसार 24 नवंबर को करैरा विधानसभा के नरवर में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार खटीक के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे उनकी सभा की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ जी एक दिवसीय प्रवास पर नरवर पहुंच रहे हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष 21 नवंबर को ग्वालियर से चलकर रात्रि 8:00 बजे नरवर पहुंचेंगे और नरवर में करेरा विधानसभा व जिले के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के दौरे की तैयारियों के लिए बैठक लेंगे इसके उपरांत 22 नवंबर को सुबह 9:00 बजे अशोकनगर के लिए रवाना होंगे।