कांग्रेसियो ने लिखा पत्र, प्रियदर्शनी सिंधिया की शिवपुरी विधानसभा से चुनाव लडाने की मांग | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी की राजनीति को लेकर एक बडी खबर आ रही है कि शहर के कुछ कांग्रेसी नेताओ ने एक लेडर पेड पर शिवपुरी-गुना के सासंद और मप्र प्रदेश चुनाव अभियान के प्रभारी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की धर्म पत्नी को शिवुपरी विधानसभा 25 से चुनाव लडाने की मांग की हैं।
इस पत्र का हम स:शब्द प्रकाशित कर रहे है।
शहर कांग्रेस कमेटी उत्तर द्धवारा सर्वसमत्ति से श्रीमंत प्रियदर्शनी सिंधिया का 25 विधानसभा शिवुपरी से प्रस्ताव पारित किया 
दिनाक 20 अक्टूबंर 2018 को शिवुपरी स्थित शांतिनगर शिवपुरी पर शहर कांग्रेस कमेटी उत्तर की समस्त कार्यकारणी की मिटिंग आयेाजित की गई,जिसमें 25 विधासभा शिवपुरी से श्रीमंत प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का सर्वसम्मति से एक नाम पारित कर जिला अध्यक्ष को सौपा जावेगा यह प्रस्ताव मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी एंव मप्र चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को सौपा जावेगा। 

मांग करने वालों में शैलेंद्र टेडिया, ओम जाटव,श्यामसुंदर राठौर,निर्भय सिंह सरदार,शंकर खटीक,पूर्व पार्षद प्रदीप शर्मा,पूर्व पार्षद मनीष सोलंकी,सुनील भोज,राजेंद्र शिवहरे आदि कई कार्यकर्ताओं में यह मांग बड़े पुरजोर तरीके से प्रदेश के नेताओं से की है कांग्रेस के प्रदेश के नेता इस विषय में क्या फैसला करते हैं यह उनके ऊपर है

जब सांसद सिंधिया की धर्म पत्नि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का नाम शिवपुरी मतदाता सूची में दर्ज हुआ तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवपुरी से भविष्य से चुनाव लड सकती हैं। 

इस मामले में जब शहर कांग्रेस अध्यक्ष उत्तर शैलेन्द्र टेडिया से इस मामले में बातचीत की तो उन्हाने प्रश्न सुनते ही फोन काट दिया।इसके बाद फोन रिसीव नही किया। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया