Ad Code

मैं अपनी क्षमता पर काम कराने का विश्वास रखती हूं: यशोधरा राजे सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। रेडीमेड कपड़ा हौजरी ऐसोसियेशन द्वारा आज कोर्ट रोड़ के दुकानदारों द्वारा शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया का सम्मान किया इस अवसर पर रेडीमेड हौजरी एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव खण्डेलवाल सहित अन्य व्यापारियों ने सर्व प्रथम अम्मा महाराज वियाराजे सिंधिया के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद  किया तत्पश्चात शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया का फूल माला पहनाका जोशीला स्वागत किया।

कार्यक्रम संबोधित करते हुए यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि सभी व्यापारी वर्ग के लोग यहां उपस्थित हैं। हमेशा शहर के विकास के लिए मैं सजग रहती हूं चाहे में शिवपुरी हूं या भोपाल, शिवपुरी के विकास के लिए पैसा कहां से आएगा इसके लिए में चिंतत बनी रहती हूं और किस काम लिए पैसा लाना यह मेरे दिमाग में चलता ही रहता हैं।

शहर में नगर पालिका की इन 17 सड़कों निर्माण के लिए जनवरी माह में ही शिवपुरी में पैसा ला दिया गया था लेकिन 9 माह तक यह पैसा नगर पालिका के खाते में ही पड़ा रहा और नगर पालिका ने अपना काम नहीं किया। 

जब तक मैने पीडब्ल्यूडी की शहर की सड़कों बनबाकर तैयार कराया और आपके सुपुर्द किया लेकिन तब तक भी नगर पालिका ने तो अपना काम नहीं कर पाई, लेकिन मैने सोचा कि शहर की सड़कों का कार्य मैं ही प्रारंभ करती हूं जब आज शहर की सड़कों का निर्माण शीघ्र ही पूरा होने की स्थिति में हैं क्योंकि मुझे मेरी अपनी क्षमता पर काम कराने का विश्वास रखती हूं। 

लेकिन अच्छा होता यदि मेरा प्रतिनिधि नपा में होता तो यह स्थिति निर्मित नहीं होती और शहर का विकास विधायक और नगर पालिका के तालमेल से ही होता हैं। लेकिन आज मेरी कोर्ट रोड़ का कार्य पूर्ण होने की स्थिति में हैं। 

इस सड़क के लिए मैने रात्रि में काम कराया क्योंकि मैं न तो व्यापारियों को परेशान करना चाहती हूं न ही शहर के नागरिकों के लिए इसलिए कोर्ट रोड़ के कार्य के लिए रात-रात में कराने के लिए लगी हूं इसके लिए मैने अपने पीए को रात्रि 12 बजे सड़क का कार्य चल रहा है या  नहीं यह देखने के लिए भेजा यह मेरा दात्वि हैं। जल्द ही शहर को शिक्षा के क्षेत्र में हव बनाने कार्य भी जारी हैं साथ ही शहर में लाईटिंग का काम कराना हैं और शहर को सुन्दर बनाना हैं। 

इसके लिए शहर को मिनी स्मार्ट सिटी का दर्जा भी मिल गया हैं और शहर विकास के 25 करोड़ रूपए की राशि भी मिली जिसे अब नगर पालिका के खाते में नहीं डाला जाएगा। भोपाल से नगरीय निकाय के माध्यम से कार्य कराए जाएंगे। इतना ही नहीं जल्द ही मेडीकल कॉलेज से लेकर गुना वायपास तक फोर लाईन का निर्माण भी जल्द कराया जाएगा। इसमें किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

कार्यक्रमा संबोधित करते हुए रेडीमेड कपड़ा हौजरी ऐसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव खण्डेलवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले लम्बे समय धूल और गड्ढों से कोर्ट रोड़ के दुकानदार काफी परेशान थे। इस समस्या को लेकर सभी व्यापारियों ने एक ज्ञापन जिलाधीश कार्यालय पर पिछले दिनों  देने पहुंचे यहां पर समाजसेवी तरूण अग्रवाल द्वारा शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया से हमारी फोन पर चर्चा की जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया और कहा कि जल्द से जल्द आपकी सड़क बनकर तैयार हो गई। 

इस गंभीर समस्या से निजात दिलाने के लिए विधायक यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा हमारी आवाज सुनी इसके लिए हम उन्हें समस्त रेडीमेड हौजरी एसोसिएशन के पदाधिकारी द्वारा आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालत समाजसेवी तरूण अग्रवाल द्वारा किया गया।