Ad Code

Responsive Advertisement

आचार संहिता: देहात थाना पुलिस ने पकडी एक क्विटल बारूद | Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि शहर के देहात थाना पुलिस ने आज चैंकिंग के दौरान एक आॅटो को कार्यवाही की जद में लिया है। इस आॅटों में एक क्विटल से अधिक की बारूद बरामद हुई है। बताया गया है कि इस बारूद को दीपावली के चलते फटाके बनाने के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने इस वाहन को जप्ती में लेकर देहात थाने पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार शहर में चुनाव के चलते पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। जिसके चलते आज देहात थाना पुलिस गुना नाके पर चैंकिंग कर रही थी। इस चैंकिंग के दौरान पुलिस को एक आॅटो आता हुआ दिखाई दिया। इस आॅटों की जब तलाशी ली तो इसमें पांच कार्टून बारूद के भरे हुए रखे पाए गए। पुलिस उक्त वाहन को लेकर देहात थाने पहुंची। जहां तत्काल इस वाहन की शिफारिस करने लोग पहुंच गए। 

खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस वाहन को थाने में रखबा दिया है। हांलाकि अभी पुलिस उक्त बारूद के कागजाद का इंतजार कर रही है। पुलिस उक्त आतिशबाजी के लाईंसेंस का इंतजार कर रही है। 

इनका कहना है
हां हमारे द्धारा बारूद पकडी गई है। परंतु अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह कितनी है। हमने इसके कागजाद मांगें है। हम कागज का इंतजार कर रहे है। उसके बाद कोई कार्यवाही की जाएगी। अभी यह बताना संभब नहीं है कि इसका बजन कितना है। 
कीर्ति बघेल,डीएसपी,थाना प्रभारी देहात