Ad Code

Responsive Advertisement

बडी खबर: पेट्रोल के टैंकर ने बाईक सवारों को रौंदा, दो की मौत, एक गंभीर | Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बैराड रोड पर पेट्रोल पंप के सामने पोहरी की और से आ रहे एक पेट्रोल के ट्रेंकर ने एक बाईक पर सबार तीन लोगों को रौंद दिया। इस घटना में बाईक पर सबार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है। घटना के बाद टेंकर चालक थाने जा पहुंचा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। 

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र के बैराड रोड पर स्थिति इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर ग्वालियर की औैर से पेट्रोल डालने जा रहा था। तभी जैैसे ही ट्रेंकर क्रमांक एमपी 06 ई 5305 पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे एक ही बाईक पर सबार तीन लोगों को उक्त टेंकर ने रौंद दिया। जिससे बाईक पर सबार दो लोग टायर के नीचे आ गए। और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस घटना में दोनों मृतक अहेरा थाना पोहरी के आदिवासी बताए जा रहे है। इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्यालय रैफर कर दिया है। खबर लिखे जाने तक मृतकों के नाम स्पष्ट नहीं हो पाए है। इस घटना के बाद आरोपी टेंकर ड्रायवर खुद मौके से भागकर थाने जा पहुंचा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।