MM HOSPITAL के पीछे रंगदारी, मना किया तो पीट दिया | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/29/2018

MM HOSPITAL के पीछे रंगदारी, मना किया तो पीट दिया | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी में इन दिनों गुण्डा गिर्दी का माहौल निर्मित है। सरेआम कुछ शरारती तत्व भौले भाले लोगों को धमका कर उन्हें परेशान कर रहे है। परंतु पुलिस की मिली भगत के चलते इन पर पुलिस कार्यवाही नहीं कर पा रही है। जिसका नतीजा देखने को मिल रहा है कि शहर मे इन दिनो आंतक सिर चढ कर बोल रहा है। इसका एक और मामला एमएम हॉस्पीटल के पीछे देखने को मिला। जहां सरेआम दो युवकों ने एक युवक का रास्ता रोककर उसके शराब के लिए पैसे मांगे। जब युवक ने पैसे नहीं दिए तो आरोपीयों ने युवक की जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शुभम लोधी पुत्र हरिचरन लोधी उम्र 23 वर्ष निवासी वर्मा कॉलोनी फतेहपुर बाजार से अपने घर जा रहा था। तभी चंदेल पेंट हाउस के पास आरोपी देवा रावत निवासी आर्यसमाज रोड और सतीष रावत निवासी फतेहपुर ने युवक का रास्ता रोककर युवक को रंगदारी दिखाते हुए शराब के लिए पैसे मांगे। जब युवक ने रूपए देने से इंकार किया तो आरोपीयो ने उसके साथ मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपीयों के खिलाफ धारा 294, 323, 327, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot