Ad Code

कट्टे की नोक पर महिला का अपहरण कर बलात्कार, तीन माह बाद दर्ज हुआ मामला

शिवपुरी। खनियांधाना के ग्राम मुहारीकलां से तीन माह पूर्व एक महिला का गांव के ही सजातीय युवक ने कट्टे की नोंक पर अपहरण कर लिया था और उसे वह झांसी सहित जनकपुर व अन्य शहरों में ले गया जहां आरोपी ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया। बीते दिनों पीडि़ता किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर वापिस आई तब परिजनों को उसके साथ हुई घटना की जानकारी लगी। इसके बाद पीडि़ता और उसका पति कल थाने पहुंचा जहां आरोपी ने उन्हें रिपोर्ट दर्ज कराने से रोका और उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी, लेकिन पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 376, 366, 506 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

पीडि़ता सोमवती बाई (परिवर्तित नाम) निवासी मुहारीकलां ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि 7 जुलाई रात करीब 11 बजे गांव में रहने वाला सजातीय युवक दिनेश पुत्र नंदराम केवट उम्र 20 वर्ष उसके घर पर आया और उसने कट्टा दिखाकर उसे अपने साथ ले गया। 

आरोपी उसे पहले जनकपुर ले गया जहां उसके साथ उसने बलात्कार किया। बाद में वह उसे झांसी और कई अन्य शहरों में ले गया जहां भी आरोपी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया, लेकिन बीते रोज वह आरोपी को चकमा देकर अपने घर आ गई। उसके आने के बाद आरोपी भी गांव में आ गया जहां उसे ज्ञात हुआ कि वह उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे हैं तो आरोपी ने उन्हें रिपेार्ट करने से रोका और उन्हें धमकी दी।