टेंकर हादसा अपडेट: मतकों में दोनों सगे भाई, तीसरे घायल की भी उपचार के दौरान मौत | - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/26/2018

टेंकर हादसा अपडेट: मतकों में दोनों सगे भाई, तीसरे घायल की भी उपचार के दौरान मौत |

शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में आज शाम हुए दर्दनाक हादसे में पेटोल के टेंकर से कुचलकर हुई मौतों में अब नाम स्पष्ट हो गए है। घटना स्थल पर हुर्इ् मौत में दोनों सगे भाई बताए गए है। इस घटना के बाद गांव में शौक का माहौल निर्मित हो गया हैै। बताया गया है कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार आज शाम पोहरी थाना क्षेत्र के बैराड रोड पर पेटोल पंप के सामने ही पेटोल के टेंकर से तीन बाईक सबार कुचल गए थे। इस हादसे में बाईक पर सबार दो सगे भाई बारेलाल पुत्र रंगलाल आदिवासी उम्र 28 साल और केदारी पुत्र रंगलाल आदिवासी उम्र 30 साल की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे में एक युवक सुमेर पुत्र साबलियां आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया था। सभी मतक ग्राम अहिरा थाना पोहरी के निवासी है। 

जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां सुमेर की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे के बाद टेंकर का डायवर टेंकर को छोडकर भागकर थाने में जा पहुंचा और सरेडर कर दिया। इस घटना से गांव अहीरा में एक साथ तीन मौतों से शौक का माहोल निर्मित हो गया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot