आयुष्मान योजना: प्रभात झा को पहले बुलाया था,​ फिर मना कर दिया | Shivpuri - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/24/2018

आयुष्मान योजना: प्रभात झा को पहले बुलाया था,​ फिर मना कर दिया | Shivpuri

शिवपुरी। आयुष्मान योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य सभा सांसद प्रभात झा को बुलाने पर विरोधाभास सामने आ रहा हैं। मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि पहले उन्हे कार्यक्रम में आने का आमत्रंण दिया गया था लेकिन कार्यक्रम के 2 दिन पूर्व शिवपुरी के स्थानीय अधिकारियों ने फोन करके मना कर दिया। कल आयुष्मान योजना के शुंभारभ के मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक माखन लाल राठौर को पहले कार्यक्रम का अध्यक्ष बना दिया गया। फिर कलेक्टर के आने पर तत्काल कार्यक्रम का अध्यक्ष बदल दिया गया। 

वही इस मामले में कलेक्टर का कहना है कि इस योजना का शुभारंभ शिवपुरी में शिवपुरी विधायक ओर प्रेदश की खेल मंत्री यधाधरा राजे को करना था, लेकिन वह विदेश में हैं इस कारण वह शामिल नही हो सकीं। सांसद प्रभात झा जी को हमने आमंत्रण ही नही दिया तो उनसे मना करने का सवाल ही नहीं उठता। उधर सांसद प्रभात झा ने कहा कि मुझे शिवपुरी के कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण मिला था। लेकिन 2 दिन पूर्व ही शिवपुरी के अधिकारियों ने मना कर दिया, इस कारण मैने शिवपुरी जाने का कार्यक्रम निरस्त कर दिया। मेरी शिवपुरी आने की इच्छा इसलिए थी क्योकि हमारे प्रधानमंत्री इसका उद्धाटन कर रहे हैं, पर एन वक्त पर मुझसे अधिकारियों ने मना कर दिया। 

झा ने कहा कि मैने शिवपुरी का कार्यक्रम तय होने के कारण और कही का कार्यक्रम नही बनाया। मुझे अधिकारियों ने पहले क्यों आमत्रंण दिया और फिर किसके कहने पर मना कर दिया मुझे नही पता, लेकिन प्रभात झा शिवपुरी आमत्रिंत करने वाले अधिकारी और मना करने वाले अधिकारी का नाम पूछा तो वह नाम टाल गए। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot