Ad Code

भाईयो को लडने से रोका तो बेटे ने घुसेड दी पिता के सीने में तलवार,मौत | Shivpuri

शिवपुरी। शिवपुरी मायापुर थाना क्षेत्र के चिन्नौदी गांव में एक युवक ने अपने ही पिता की तलवार से हमला कर हत्या कर दी है। हमले में उसी का चचेरा भाई घायल हो गया है। गांव का ही एक व्यक्ति आरोपी के खेत में शौच कर आया था। इसी को लेकर वह तलवार लेकर झगड़ा करने पहुंच गया था। बीच-बचाव करने आए अपने चचेरे भाई व पिता पर आरोपी युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। 

चिन्नौदी गांव में धर्मेंद्र बाढ़ई गुरुवार की देर शाम खेत में शौच कर आया था। इसकी जानकारी खलक सिंह लोधी को लगी। वह तलवार लेकर धर्मेंद्र के पास पहुंच गया। इसी दौरान खलक सिंह का चचेरा भाई रामसिंह पहुंच गया और खलक सिंह को समझाने की कोशिश की। खलक सिंह नाराज हो गया और धर्मेंद्र का पक्ष लेने पर तलवार से रामसिंह के कंधे पर हमला बोल दिया। यह देखकर पास ही खड़ा पिता जुझार सिंह ने टोका और कहा कि दोनों भाई क्यों लड़ रहे हो। 

पिता के यह बोल सुनकर खलक सिंह भड़क उठा और पिता के सीने में तलवार घुसा दी जिससे जुझार सिंह की घटना स्थल पर ही रात करीब 8 बजे मौत हो गई। इस बात की जानकारी पुलिस को लगी। मायापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे खलक सिंह को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शुक्रवार को पीएम कराया और अंत्येष्टि कराई। इस घटना से पूरा गांव शोक में डूबा हैं।