Ad Code

SHIVPURI NEWS: एबीवीपी नेताओं ने कलेक्टर की CAR रोकी, पुलिस ने खदेड़ा

शिवपुरी। जिले में उजागर हुए 10 करोड़ के गणवेश घोटाले को लेकर भाजपा की छात्र ईकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने घोटाले में दोषियो के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उग्र प्रर्दशन किया। बताया जाता हैं कि एव्हीवीपी के सदस्यों ने कलेक्टर कार्यालय के मेन गेट में तालाबंदी कर दी र्आैर सड़क पर ही धरना शुरू कर दिया हैं। कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए गाडी को रोका तो पुलिस ने छात्रों खदेड़ डाला। 

बताया गया है कि कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए जिद पर अडी ABVP के सदस्यों ने कलेक्ट्रेट में किसी को भी ज्ञापन देने से माना कर दिया। कलेक्टर शिल्पा गुप्ता कार में सवार होकर कलेक्ट्रेट से निकलीं तो आक्रोशित छात्रों ने कलेक्टर की गाडी को रोक लिया। कलेक्टर कार से बाहर निकलीं और ज्ञापन मांगा। छात्रों ने वहीं ज्ञापन पढ़कर सुनाना शुरू कर दिया। इस पर कलेक्टर ने कह डाला कि उनके पास समय नहीं है, ज्ञापन पढ़कर ना सुनाएं, बल्कि सौंप दें। बस फिर क्या था एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। 

शिवपुरी कलेक्टर अपनी गाडी में बैठकर कलेक्ट्रेट कार्यालय से निकलने लगी छात्र फिर गाडी के आगे आ गए। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और कलेक्टर की कार के सामने आए छात्र नेताओं को खदेड़ दिया।