खबर का असर: पांच हजार का इनामी रेपिस्ट आरोपी दबौचा, एक अब भी फरार - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/14/2018

खबर का असर: पांच हजार का इनामी रेपिस्ट आरोपी दबौचा, एक अब भी फरार

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते लंबे समय से फरार चल रहे एक रेप के आरोपी को आज पुलिस को दबौच लिया है। हांलाकि इस मामले में अभी एक और आरोपी कोंचिंग संचालक फरार है। इस मामले को शिवपुरी समाचार डॉट कॉम लगातार प्रमुखता से प्रकाशित करता आया है। जानकारी के अनुसार 12 जून को एक नाबालिग किशोरी ने महिला हेल्पलाईन पर शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर शिवपुरी से महिला डेक्स प्रभारी मौके पर पहुंची और मासूम को लेकर थाने में आई। जिस पर पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी कोचिंग संचालक मुकेश शर्मा और आरोपी गिर्राज रघुवंशी पर पोस्को एक्ट और रेप की धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। 

उसके बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहा था। बीते रोज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने खबर प्रकाशित की कि उक्त रेप के आरोपी खुलेआम घूम रहे है। जिसपर पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने तत्काल उक्त मामले में दोनों आरोपीयों पर 5-5 हजार रूपए का इनाम घोषित कर दिया था। 

उसके बाद फिर भी आरोपी को पुलिस पकडऩे नहीं पहुंच रही थी। आरोपी खुलेआम घूम रहे थे। जिस पर बीते रोज फिर शिवपुरी समाचार डॉट ने क्या शिवपुरी पुलिस सिर्फ शराब और जुआ पकडने के लिए है? नामक शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित की थी। जिसपर आईजी अशुमन यादव ने इस मामले मेें गंभीरता दिखाई और आज पुलिस ने आईजी अंशुमन यादव के आने से पहले ही आरोपी गिर्राज पुत्र काशीराम रघुंवशी निवासी लुकवासा को पकडक़र प्रेस बार्ता कर दी। हांलाकि इस मामले मेें अभी एक और आरोपी कोचिंग संचालक मुकेश शर्मा फरार है। 

इस मामले को पकडने के बाद पुलिस ने जारी प्रेस नोट में बताया है कि उक्त आरोपी भागने की फिराक में कोलारस बस स्टेण्ड पर खड़ा हुआ है। जिस पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर प्रेस वार्ता की। जहां प्रेस वार्ता के दौरान आरोपी हंसता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मामले मेें पुलिस की ओर से थाना प्रभारी कोलारस सतीश चौहान,चौकी प्रभारी बीएस पाल सहित अन्य स्टॉफ को पुलिस अधीक्षक ने इनाम की राशि से पुरूष्कृत करने की बात कही है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot