Ad Code

हाईवोल्टेज ड्रामा: प्रेमी के साथ रहना चाहती थी प्रेमिका, ASI लाईन अटैच

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज पूरे दिन थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस हार्ईवोल्टेज ड्रामा के बीच पुलिस अधीक्षक ने एक एएसआई को लाईन अटैच कर दिया है। हांलाकि इस मामले में पुलिस ने महिला के बयानों के बाद महिला को प्रेमी के साथ भेंज दिया है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज सिरसौद चौराहा निवासी एक युवक ने शिकायत की कि उसकी पत्नि दिनारा मेले की कहकर घर से दिनारा गई हुई थी। उसके बाद लौटी नहीं। जिसपर पुलिस मे पति ने अपनी पत्नि को प्रेमी द्वारा अपहरण कर बलात्कार करने की बात कही। जिसपर पुलिस ने पहुंचकर युवती और पे्रमी को लेकर दिनारा थाने पहुंची। 

दिनारा थाने में पहुंचकर पूरे दिन हाईवॉल्टेज ड्रामा चलता रहा। जिसमें युवती का पति प्रेमी पर रेप की एफआईआर दर्ज कराने के प्रयास में था। जबकि युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की बात पर अडी थी। जब पुलिस ने पति से रेप की झूटी रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया तो पति अपनी पत्नि को जबरन थाने से अपनी कार में बिठाकर शिवपुरी एसपी के पास जाने की कहकर जाने लगे। जिसपर थाने में पदस्थ एएसआई जगदीश बंजारा ने जबरन लेजाने का विरोध किया। गलती इतनी रही कि बिना महिला पुलिस ने एएसआई ने हाथ पकडक़र महिला को थाने में बिठा लिया। 

इस मामले की वीडियों पति ने बनाकर एसपी राजेश हिंगणकर के पास भेंज दी। जिसपर एसपी ने इस मामले में एएसआई बंजारा को तत्काल प्रभाव से लाईन अटैच कर दिया। उसके बाद पुलिस ने महिला के रिकॉर्ड में बयान लेकर महिला को एसडीएम करैरा के समक्ष पेश किया। जहां महिला ने पति के साथ जाने से इंकार करते हुए प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। जिसपर पुलिस ने महिला को प्रेमी के साथ भेंज दिया है।