RAPE के बाद प्रेग्रेंट हो गई थी नाबालिग किशोरी, इसलिए फांसी पर झूल गई थी

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र मेें बीते तीन दिन पहले एक नाबालिग किशोरी ने अपनी ही टपरिया में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर से आरोपी के खिलाफ रेप सहित आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। जानकारी के अनुसार बीते तीन दिन पूर्व फिजीकल थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी ने अपनी ही टपरिया में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर से किशोरी के प्रेमी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। 

जांच में पुलिस ने पाया है कि किशोरी का करौदी कॉलानी में ही रहने बाले युवक छोटू बाथम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम-प्रंसग के चलते आरोपी ने युवती को शादी का झांसा दिया और आरोपी लगातार किशोरी के साथ रेप करता रहा। इस रेप के चलते किशोरी प्रेग्रेंट हो गई। उसके बाद किशोरी ने आरोपी से शादी करने की बात कही। 

उसके बाद आरोपी ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। उसके बाद युवती इस सदमें सेे उभर नहीं पाई और किशोरी ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर से आरोपी छोटू बाथम के खिलाफ धारा 376, 305 आईपीसी, 3/4 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।