कलेक्टर से नाराज DPC ने VRS के लिए आवेदन किया!

शिवपुरी। खबर आ रही है कि कलेक्टर शिल्पी गुप्ता की फटकार से आहत डीपीसी शिरोमणि दुबे ने ऐच्छिक सेवानिवृति का आवेदन भेज दिया है। हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है परंतु डीपीसी दुबे के नजदीकी सूत्रों ने इस तरह की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल की है। बता दें कि टाइम लिमिट की मीटिंग में डीपीसी शिरोमणि दुबे को कलेक्टर शिल्पी गुप्ता ने जमकर लताड़ लगाई थी। डीपीसी दुबे आरएसएस से संबद्ध एक संगठन में प्रांतीय पदाधिकारी भी है। इसी के चलते वो अक्सर सत्ता की खनक दिखा दिया करते हैं। इससे पहले 2 कलेक्टर डीपीसी के प्रति काफी सम्मान जताया करते थे। इस बार सबके सामने उन्हे फटकार सुनना पड़ी। 

राजनीति भी हो सकती है
डीपीसी दुबे के नजदीकी पत्रकार ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ङीपीसी ने व्हीआरएस की पुष्टि की है। कहा है कि मैंने बैठक मे सही जबाब दिया था। ईश्वर कलेक्टर के विवेक को यूं ही जाग्रत रखे लेकिन जब शिवपुरीसमाचार.कॉम ने उनसे बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। संभव है यह कलेक्टर शिल्पी गुप्ता को दवाब में लेने की रणनीति हो। 

पहले भी उड़ चुकी है सस्पेंड होने की अफवाह
बता दें कि डीपीसी दुबे का अफवाहों से पुराना रिश्ता है। इससे पहले एक बार शिक्षामंत्री द्वारा डीपीसी को सस्पेंड करने की अफवाह उड़ चुकी है। तमाम अखबारों में खबर भी छप गई थी। बाद में पता चला कि शिक्षामंत्री ने डीपीसी को सस्पेंड करने का आदेश टाइप तो करवाया था परंतु उसे जावक नहीं किया था। वही टाइप किया हुआ आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics