कोलारस के गोलू गौड़ बने यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव

कोलारस। कांग्रेस ने चुनाव आते ही सभी संगठनो में फेरबदलकर जान फूंकने की पुरजोर कोशिश प्ररम्भ कर दी है। इसी के चलते बीते दिनो गुना शिवपुरी सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के आर्शिवाद से युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुनाल चैधरी द्वारा कोलारस के युवा छात्र नेता रूद्राक्ष गौड़ (गोलू) को यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। माना जा रहा है गोलू गोड़ छात्र राजनीति के एक संघर्षशील कार्यकर्ता रहे है और उनके युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बनने से निश्चित रूप से युवा कांग्रेस और मजबूती से आगे बढ़ेगी।

युवा कांग्रेस का महासचिव बनने के बाद गोलू गौड़ ने कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठो सहित श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया और कुनाल चौधरी का आभार व्यक्त किया है। साथ ही कहा है जिस विशवास के साथ उनहे प्रदेश में अहम पद सोंपा गया है उन सभी का विश्वास पर खरा उतरते हुए सभी दायित्वो का निर्भाह करूंगा। युवाओ के साथ मिलकर कांग्रेस को संघर्ष और मजबूती के साथ सत्ता में वापसी के लिए विगुल फूंका जाएगा। साथ ही गोलू गौड़ ने कहा की कांग्रेस हमेशा युवाओं को उचित स्थान दिया है और कांग्रेस के युवा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया की वेदाग छवी और अपार क्षमता को देखते हुए अब प्रदेश का युवा बहुत तेजी से कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है।

युवक कांग्रेस ने हमेशा केंद्र और प्रदेशो में कांग्रेस की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई है और वह समय दूर नहीं, जब नए साल की शुरूआत के साथ ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और 2019 में राहुल गांधी के नेतृत्व में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी। गोलू गौड़ के प्रदेश महासचिव बनने कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह, हरवीर सिंह रघुवंशी, रविन्द्र शिवहरे, रामवीर सिंह यादव, आकाश शर्मा, हरिओम रघुवंशी, योगेन्द्र रघुवंशी, ओपी भार्गव, धमेन्द्र जैन पल्लन, श्रीराम गौड़, सीताराम रावत, धर्मेन्द्र रावत, भरतसिंह चैहान, धमेन्द्र रावत, विपिन शर्मा सहित दर्जनो प्रसंशको ने बधाई दी है।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics