आलिंगनबद्ध लड़की का वीडियो बना रहे थे लोग, पुलिस नहीं आई, बजरंग दल ने बचाया

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक कमरे में रंगरेलियां मना रहे एक प्रेमी जोड़े को पब्लिक ने पकड़ लिया। लोगों ने कमरे में आलिंगनबद्ध प्रेमी युगल को बाहर से ताला जड़कर बंद कर दिया। कुछ देर बाद बजरंग दल के कुछ नेता आए और उन्होंने ताला खोलकर दोनों को रिहा कर दिया। लोगों का कहना है कि लड़की के साथ गुपचुप गंदा काम करने वाला बजरंग दल का नेता है। जबकि बजरंग दल के नेताओं का कहना है कि समुदाय विशेष की भीड़ एक हिंदू लड़की का वीडियो बना रही थी। 

जानकारी के अनुसार कोलारस कस्बे के मनीपुरा में एक युवक और युवती अपने दोस्त के कमरे में थे। इन दोनों को जाते हुए किसी ने देख लिया और बात इलाके में फैल गई। जिस पर स्थानीय लोगों ने कमरे में बाहर से ताला डाल दिया। ताला डालने के कुछ देर बाद ही बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और ताला तोडकर वहां से युवक और युवती को निकाला। 

यह हाईवोल्टेज ड्रामा लगभग 1 घण्टे तक चलता रहा उसके बाद दोनों को वहां से निकाला गया। लोगों का कहना है कि लड़की के साथ एकांत में काम गंदा काम करने वाला युवक बजरंग दल का कार्यकर्ता है। इधर बजरंग दल का कहना है कि कुछ समुदाय विशेष के लोग हिंदू युवती को परेशान कर उसका वीडियो बना रहे थे। इस सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और दोनों को वहां से निकाला। पूरे घटनाक्रम में बजरंग दल ने ना तो पुलिस को बुलाया और ना ही समुदाय विशेष के लोगों को पुलिस के हवाले किया। बताया गया है कि पुलिस के पास सूचना पहुंच गई थी परंतु पुलिस ने भी इस मामले में हाथ ना डालना ही बेहतर समझा। 

इनका कहना है
हां एक प्रेमी युगल एक कमरे में बैठे हुए थे। तभी वहां कुछ समुदाय विशेष के लोग पहुंचे और कमरे में बाहर से ताला डालकर उनका वीडियो बना रहे थे। जिस पर हमारे कार्यकर्ता पहुंचे और युवकों के मोबाईल छिनाकर वीडियो डिलीट की और ताला तोडक़र दोनों को बाहर निकाला। युवक हमारा कार्यकर्ता नहीं है। 
विनोद पुरी, जिला संयोजक बजरंग दल