दुकान और घर में सेंध लगाकर डेढ़ लाख के मोबाईल चुरा ले गए चोर - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

8/22/2018

दुकान और घर में सेंध लगाकर डेढ़ लाख के मोबाईल चुरा ले गए चोर

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना कस्बे में हुई 15 करोड़ रूपए के कलश चोरी के मामले में पुलिस हाथ पर हाथ धरें बैठी है। इसी बीच पुलिस की लापरवाह पूर्ण रवैये में कोई बदलाब नहीं आया है। बीती रात्रि चोरो ने मैन बाजार में स्थिति एक दुकान और घर को निशाना बनाकर लगभग डेढ़ लाख रूपए के मोबाईल और नगदी पार कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक फरियादी अरुण झा पुत्र ओंमकार लाल झा उम्र 31 साल निवासी वार्ड 3 खनियाधाना की टेकरी मैन बाजार मंदिर के पास मोबाइल शॉप है। अरुण झा ने बताया कि सोमवार की रात दुकान बंद कर घर चला गया और मंगलवार की सुबह 11 बजे फिर से दुकान पर पहुंचा तो शटर टूटी थी। 

दुकान के अंदर रखे अलग अलग कंपनियों के 26 नए सेट और 20 पुराने मोबाइल सेट गायब मिले। चोरी हुए मोबाइल की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए आंकी जा रही है। वहीं दुकान से लगे राकेश नामदेव के मकान में चोर घुस गए। चोरों ने बिछिया, पायजेब सहित 4800 रुपए नगद चुरा लिए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौका मुआयना कर मामले में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot