सुल्तानगढ़ हादसा: अभी तक मिली 8 लाश, रेस्क्यू बंद, कल होगी सूरज की तलाश

शिवपुरी। जिले के सुल्तानगढ़ में हुए ह्दय विरादक हादसे ने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है। सुल्तानगढ़ में हुए हादसे के बाद एनडीआरएफ और होमगार्ड की टीम लगातार रेस्क्यू कर रही है। आज पूरे दिन चले रेस्क्यू में एनडीआरएफ और होमगार्ड की टीम ने इस फॉल के नीचे से 8 लाशों को रिकवर कर लिया है। परंतु अभी भी एक की तलाश में टीमें देर तक जुटी रही। अंधेरा हो जाने से फिर टीमों को रेस्क्यू बंद करना पड़ा। अभी बहे हुए लोगों में से एक अभी लापता है। 

जानकारी के अनुसार देर शाम एनडीआरएफ की टीम ने इस फॉल के नीचे से आठवीं लाश को रिकवर किया है। उक्त लाश की शिनाख्त रवि कुशवाह पुत्र मोहन कुशवाह उम्र 20 साल निवासी वार्ड नंबर 65 गिरवाई नाका के रूप में हुई है। उसके बाद टीमें पानी में गोताखोरों की मदद से सूरज जाटव अभी भी लापता है। 

देर तक टीमें पानी में सूरज को खोजती रही। परंतु उन्हें सफलता नहीं मिली। उसके बाद रेस्क्यू दल ने बिजली की व्यवस्था बनाई। और रेस्क्यू चलाया। परंतु फिर भी टीमें सफल नहीं हो पाई और अंधेरा ज्यादा हो जाने से रेस्क्यू रोकना पड़ा। एनडीआरएफ के एडीशनल एसपी राणा प्रताप सिंह ने बताया है कि अब अल सुबह फिर से रेस्क्यू चलाया जाएगा और उक्त लापता युवक को भी खोज लिया जाएगा।