2 थानो की पुलिस की सीमाओं का तोड़ कर भाग रही कार को दबोचा

शिवपुरी। अभी अभी खबर हो रही है कि 2 थानों की सीमाओं को तोडते हुए और बालक को हवा में उड़ाकर भाग रही गाड़ी को परिच्छा में पुलिस ने पकड लिया हैं। बताया जा रहा है कि उक्त कार छर्च थाना पुलिस को देखकर भागी थी। 

जानकारी के अनुसार छर्च थाना पुलिस ने आज समैला चौराहे पर श्योपुर रोड पर चैक पोईंट बनाकर गाडियो को चैक रही थी। बताया जा रहा है कि शिवपुरी की ओर से चलकर  एक सफेद मारूति की स्ट्रीम कार  RJ 17 C 0710  श्योपुर की ओर जा रही थी,लेकिन थाना प्रभारी छर्च रामेन्द्र सिंह के द्ववारा लगाई गई पुलिस की चैकिंग को देखकर वह वापस शिवपुरी की ओर लोटने लगी,लेकिन छर्च थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह ने उक्त कार को वापस लौटते देख वायरलैस सैट पर सूचना दी ओर इस गाड़ी का पीछा करने लगे। 

बताया जा रहा है कि उक्त गाडी को भागने की सूचना मिलने पर पोहरी के पुलिस के उपनिरिक्षक संजीव पवार ने श्योपुर रोड पर बैरिकेटस लगा दिए और इस कार का इंतजार करने लगे। लेकिन उक्त कार पुलिस के बैरिकेटस तोडकर शिवुपरी की ओर चल दी,तेजी से भाग रही इस कार ने पोहरी में एक बालक में टक्कर मारते हुए हवा में उड़ा दिया जिससे बालक घायल हो गया,इसके बाद भी उक्त कार नही रूकी। अब इस कार के पीछे 2 थाने की पुलिस लग गई। 

प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार यह सीन शिवपुरी रोड पर पूरा फिल्मी जैसा चल रहा था,आगे एक सफेद कार,उसके पीछे 2 थाने की पुलिस से भरी गाडिय़ा और पोहरी की डायल 100 भी इस कार  के पीछे लग गई। बताया जा रहा है कि इस कार की लोकेशन पर सिरसौद पुलिस भी सक्रिय हो गई इस थाने की पुलिस ने भी रोड पर बेरिकेटस लगा दी और एक कार पोहरी रोड पर चल दी। 

जानकारी आ रही र्है कि इस कार हो डायल 100 ने परिच्छा से 5 किमी आगे कवर कर लिया। और तीनो थानो की पुलिस ने इस गाडी हो रोक लिया। सूत्रो का कहना है कि उक्त कार को पंजाब का एक युवक चला रहा था,इस गाडी में 3 बोरे ढोडा फक्की रखे हुए थे। खबर लिखे जाने तक पुलिसिया कार्रवाई शुरू की जा चुकी थी। छर्च थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह की नजर अगर गाडी को वापस जाते नही देखती तो यह कार आसानी से कही भी छुप सकती थी।