पोहरी विधानसभा से कांग्रेस से दावेदारी जता रहे है शिशुपाल वर्मा | Pohri

शिवपुरी। अभी हाल ही में पूरे प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। जिसके चलते भाजपा कांग्रेस अपने-अपने प्रत्याशियों की नब्ज टटौलने में लगी हुई है। पोहरी क्षेत्र से दो बार विधायक बने प्रह्लाद भारती प्रबल दावेदारी दिखा रहे है। वही कांग्रेस से पूर्व विधायक हरीबल्लभ शुक्ला अपनी दाबेदारी दिखा रहे है। परंतु इसी बीच एक और जातीगत समीकरणों के चलते युवा अपनी दावेदारी का दाबा कर रहे है। वह युवा है ग्राम मालर्वेवे के शिशुपाल धाकड़। 

बीते रोज शिशुपाल धाकड़ ने मीडिय़ा को बताया कि वह पोहरी क्षेत्र में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटे हुए है। वह राहुल गांधी की शर्तो में पूरी तरह से फिट है। वह युवा है इसके साथ ही निर्विबाद क्षवि के नेता रहे है। शिशुपाल धाकड़ ने बताया है पोहरी में जातीवाद फैक्टर पूरी तरह से काम करता है। परंतु वह जातीबाद फैक्टर को हटाकर युवा और शिक्षित होने के चलते अपनी दाबेदारी दिखा रहे है। सभी वर्ग के लौगों से उनका व्यवहार और निरंतर जनसंपर्क उन्हें टिकिट दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। 

यहां बता दे कि पोहरी की राजनीति हमेशा से ही ब्राह्मण और धाकड़ बोटरों के इर्द गिर्द ही रही है। यहां अगर भाजपा प्रह्लाद भारती को टिकिट देती है तो कांग्रेस किसी ब्राह्मण बोटर पर दाब आजमाएगी। परंतु शिशुपाल वर्मा का कहना है कि पहले कांग्रेस टिकिट फाईनल करेंगी। जिससे उन्हें टिकिट की उम्मीद है। कांग्रेस का टिकिट फाईनल होने पर ही वह चुनाव लंडेंगे। अगर टिकिट नहीं मिला तो वह चुनाब से दूर रहेंगे।