सुल्तानगढ़ ब्रेकिंग: 24 नहीं, 40 पर्यटक फंसे हैं, 17 बाढ़ में बह गए | BREAKING SULTANGARH FALL

घटना स्थल सुल्तानगढ़ से सत्येंद्र उपाध्याय। बड़ा हादसा हुआ है। ग्वालियर शिवपुरी के बीच मोहना के नजदीक स्थित सुल्तान गढ़ जलप्रपात में अचानक आई बाढ़ में 17 पर्यटक बह गए, बताया जा रहा है कि वो करीब 100 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरे हैं। इधर चट्टानों पर करीब 40 पर्यटक फंसे हुए हैं। बारिश लगातार जारी है। जलस्तर बढ़ता जा रहा है। शाम ढल रही है। आंकड़ों की प्रशासनिक स्तर पर पुष्टि नहीं हुई है। 

यह इलाका शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में आता है। मौके पर एसपी शिवपुरी राजेश हिंगणकर मय दल बल के पहुंच गए हैं। गोताखोरों को उतारा जा चुका है परंतु शाम 6:30 तक कोई शुभ समाचार नहीं मिल पाया है। आसपास काफी भीड़ जमा हो गई है। कलेक्टर शिवपुरी अब तक मौके पर नहीं पहुंचे हैं। ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन भी मौके पर आ गए हैं। 

ज्यादातर पर्यटक ग्वालियर के
बताया जा रहा है कि बाढ़ में फंसे ज्यादातर पर्यटक ग्वालियर जिले के हैं। वो स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मिली छुट्टी का आनंद उठाने के लिए यहां आए थे। बताया जा रहा है कि यहां ग्वालियर घाटीगांव के कई बरसाती नालों का पानी आता है। यहां पर लगातार बारिश हो रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com