टोल पर ट्रक ड्रायवरो को कूटा: बचाव मे आई महिला कर्मी, 11 पर मामला दर्ज

कोलारस। पूरनखेडी टोल आम-जन के लिए सिर दर्द बनता जा रहा है। आज पूरनखेडी टोल पर फिर विवाद हुआ,ट्रक ड्रायवरो के साथ मारपीट की खबर आ रही है। वही मामले से बचने के लिए टोल के कर्मचारियो ने अपनी महिला कर्मचारियों को आगे करते हुए ड्रायवरो पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए, लेकिन खबर लिखे जाने तक लुकवासा चौकी में 11 टोल के कर्मचारियो पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार पूरनखेड़ी टोल पर 8 गाड़िया गल्ला भरकर उरईया से पूना जा रही थी जहां वाहनो को को ओवरलोड बताकर रात करीब 10 बजे से टोल पर खड़ा कर दिया और ट्रको से 545 रसीद के साथ ही 5400 रूपए अलग से मांगने की बात कही जिस पर ट्रक चालको ने विरोध किया तो सभी के वाहन साईड से खड़ेकर दिये साथ ही ट्रको को सुबह तक खड़ा रखा जिस पर जब ट्रक चालको ने 5400 की रसीद काटकर देने की बात कही तो टोल कर्मी रसीद देने को भी तैयार नही हुए इसी बीच टोल कर्मियो ने वाहन चालको के साथ गालिगलोंच कर मारपीट कर दी। 

मारपीट का शिकार हुए ट्रक चालक सुबह लुकवासा चौकी पहुंचे जहां पुलिस ने ट्रक चालको को मेडिकल कराकर फरियादी जुबेद खांन पुत्र कायम अली की शिकायत पर महेन्द्र सिंह तोमर, लोकेन्द्र शर्मा, राहुल राणा, नदीम खांन, ओमपाल यादव, रूपेन्द्र सिंह, राकेश शर्मा सहित अन्य चार टोल कर्मियो के खिलाफ  384, 387, 294, 323, 147, 148, 241 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

वही पुलिसिया मामले से बचने के लिए टोल कर्मियो ने अपनी महिला स्टाफ को लुकवासा पुलिस के आगे छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर दिया, लेकिन पुलिस ने महिलाओ के छेड़छाड़ के मामले को गंभीरता से नही लिया।