पिछोर में सिंधिया के खिलाफ झूठी बयानबाजी के लिए CM मांगे माफी: जिला कांग्रेस

शिवपुरी। कल जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र में वृहद सिचांई परियोजना का शुभारंभ करने आए सीएम शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस ने आडे हाथों ले लिया है। कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर सांसद सिंधिया के खिलाफ गलत वयानबाजी को लेकर माफी मांगने की मांग की है। जिला कांग्रेस की ओर से जारी प्रेस नोट में बताया है कि पिछोर में शिवराज सिंह चौहान ने ये बयान देकर ये साबित कर दिया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह घोषणावीर के साथ ही कितने बड़े झूठवीर भी हैं। 

सिंधिया परिवार हमेशा से ही विकास एवं प्रगति के प्रति समर्पित रहा है। ग्वालियर चम्बल अंचल में विकास एवं प्रगति की गंगा इस परिवार ने बहाई है। जिस सिचाई परियोजना की के का झूठा शेर्य लेने का प्रयास किया है सच्चाई तो ये है कि इस योजना की संकल्पना को कांग्रेस के समय बढ़ाया गया लेकिन पिछले 15 वर्षों में भाजपा के शासनकाल में इसको ठंडे बस्ते में डाल डाल दिया गया। 

आज जब चुनाव का समय आ गया तो जनता को बरगलाने के लिए झूठा शिलान्यास करने का नाटक किया है। यदि पिछोर क्षेत्र की जनता की इतनी ही चिंता थी तो पिछले 15 वर्षों से भाजपा सरकार एवं शिवराज सिंह क्यों गहरी निंद्रा में थे। 15 वर्ष का समय बहुत लंबा समय होता है सरकार की यदि सकारात्मक मंशा होती तो एक क्या कई सिचाई परियोजना अब तक पूरी हो चुकी होती।

उक्त वक्तव्य जारी करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने कहा कि पहले शिवराज सिंह चौहान को अपनी सरकार की अकर्मण्यता के लिए पिछोर क्षेत्र की जनता से एवं सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया के विषय मे गलत बयानी के लिए उनसे भी माफी मांगनी चाहिए। पिछोर की जनता बहुत समझदार है वो झूठे एवं विकास एवं प्रगति के लिए सपर्पित रहने वाले लोगों के मध्य अंतर करना अच्छी तरह से जानती है।