कृतिका ने किया बड़ा उल्टफेर, राष्ट्रीय स्तर की खिलाडी का हराया, बनी उपविजेता

शिवपुरी। खण्डवा जिले में दिनांक 20 से 22 जुलाई तक आयोजित प्रथम मध्य प्रदेश राज्य टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में शिवपुरी की कृतिका नाहटा ने बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए यूथ गर्ल्स वर्ग में म0प्र0 राज्य उपविजेता बनने का गौरव हासिल करते हुए शिवपुरी जिले का नाम रोशन किया। यूथ गर्ल्स एकल वर्ग में कृतिका नाहटा ने प्री क्वार्टर फयनल में इन्दौर की परवंशी कोटिया को 3-1 से क्वार्टर फायनल में इन्दौर की ही नीलावी चौधरी को 3-2 से हराकर सेमीफायनल में प्रवेश किया। सेमीफायनल में कृतिका नाहटा ने इस प्रतियोगिता में उलट फेर करते हुए नरसिंहपुर की राष्ट्रीय खिलाडी आरू वैष्णव को बहुत ही बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 3-2 से हराकर यनल में प्रवेश किया। यूथ गर्ल्स फायनल में कृतिका नाहटा को एक बहुत ही संघर्ष पूर्ण फायनल में इन्दौर की गायत्री चौधरी से 3-2 से हार जाने के कारण उपविजेता बनने पर संतोष करना पडा। शिवपुरी की ही अनुष्का सर्राफ ने भी यूथ गर्ल्स वर्ग में बहुत ही अच्छा खेल का प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फायनल तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की।  

संघ सचिव व प्रशिक्षक सुनील जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में पांच बार म0प्र0 राज्य का प्रतिनिधित्व कर चुकी कृतिका नाहटा ने इस प्रतियोगिता का बहुत बडा उलट फेर करते हुए अभी हाल ही में राष्ट्रीय चेम्पियनशिप में दो कांस्य पदक जीतने वाली नरसिंहपुर की आरू वैष्णव को बेहद शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए हराकर दर्शकों को आश्चर्य चकित कर दिया। 

शिवपुरी जिले में 01 अक्टूबर से 03 अक्टूबर तक आयोजित होने वाली तृतीय मप्र राज्य रेंकिंग प्रतियोगिता में भी शिवपुरी के टेबिल टेनिस खिलाडिय़ों से बहुत अच्छे खेल प्रदर्शन की आशा है।