जनता और पुलिस के बीच मधुर सामजस्य कायम करना पहली प्राथमिकता: टीआई चौहान

कोलारस। नगर के पूर्व कोतवाल अवनीत शर्मा के गुना स्थानांतरण के दौरान विदाई समारोह में नगर के कई समाजसेवी संगठनो सहित तमाम सयंगठनो के प्रमुखो के कार्यकताओ ने हिस्सा लेकर अवनीत शर्मा को भवात्मक विदाई दी कोलारस के पूर्व थाना प्रभारी ने करीब 28 माह का कार्यकाल कोलारस नगर में पूरा किया इस दौरान कोलारस मे बड़ी घटनाओ पर पूर्णता अंकुश लगाए रखा साथ ही क्षेत्र से गुडा तत्वो को नगर से दूर रखने में उन्होने सफलता हासिल की। 

इसी के साथ ही नगर में कोई बड़ा अवैध करोबार नही होने दिया नशे के कारोबार पर अवनीत शर्मा ने पूर्णता अंकुश लगाये रखा। साथ ही धार्मिक त्यौहारो बेहतरीन पूलिसिंग उदाहरण पैश किया जिससे अवनीत शर्मा का कार्यकाल कोलारस के नागरिको को खासा रास आया अवनीत शर्मा के स्थानांतरण होने पर नगर के जागरूक लोगो ने विदाई समारोह रखा। 

जिसमें अवनीत शर्मा को नगर के सेंकड़ो लोग शामिल हुए कोलारस वासियो का प्यार देखकर अवनीत शर्मा कुछ पल के लिए भावुक हो गए और मंच से कोलारस वासियो कि प्रतिभाओ कि तारीफ करते हुए कहा कि यहां लागो में एक अजीब मोहब्ब्त है। 

इस क्षेत्र में कोई बड़ा अपराध नही होता ज्यादातर मामले आपसी सहमती से ही निपटा लिये जाते थे। धार्मिक मौको पर यहां भारतीय कल्चर और एकता का प्रखंड उदाहरण मिलता है। पूलिस कभी अकेले कुछ नही करती कोलारस में शांती कायम करने के लिए यहां कि आवाम बधाई की पात्र है। 

इसी के साथ ही कोलारस के नए थाना प्रभारी ने कोलारस थाने में प्रभार ग्रहण करने के बाद हमारे संवाददाता से बात करते हुए कहा की पुलिस और जनता के बीच जो दूरी है उसे मिटाकर जनता को पुलिस के करीब लाकर अपराध पर अंकुश लगाना उनकी पहली प्राथमिक्ता है। 

आखरी पंक्ति के व्यक्ति तक पुलिस द्वारा न्याय पहुंचे यह प्रयास किये जाऐंगे साथ ही पुलिस अधिक्षक महोदय के निर्देश पर कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया के मार्गदशन में नगर को अपराध मुक्त भय मुक्त बनाने के लिए पूरी कोशिश कि जाएगी। 

चोरियो को रोकने के लिए मैप तैयार कर पोईंट लगाकर गस्त में तेजी लाकर चोरी की घटनाओ को रोकने का पूरा प्रयास किया जाएगा असामाजिक तत्वो के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाऐंगे आम लोगो के लिए थाने के रास्ते खुले है क्षेत्र के आखरी पंक्ती में लगे व्यक्ति को कानून का पालन कराकर न्याय दिलाना हमारी प्राथमिकता है। इस सब में कोलारस वासियों का हमे भरपूर सहयोग मिलेगा ऐसी कामना है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics